वीनस क्रीम बार ‘‘आपकी खूबसूरती उनकी नज़र से- सीज़न 2’’

धमाके के साथ नई दिल्ली में हुआ ग्राण्ड फिनाले श्री मंदीप सिंग पुरी और श्रीमति अश्मित कौर पुरी बने विजेता

इंदौर | 14 जनवरी, 2019:- वीनस क्रीम बार ने नई दिल्ली में वीनस क्रीम बार ‘‘आपकी खूबसूरती उनकी नज़र सेः सीज़न 2’’ के ग्राण्ड फिनाले के विजेता का ऐलान किया। श्री मंदीप सिंग पुरी और श्रीमति अश्मित कौर पुरी विजेता बने। इस जोड़े को स्विट्ज़रलैण्ड की यादगार ट्रिप का मौका मिलेगा। प्रथम रनरअप श्री राहुल रायज़ादा और श्रीमति फागुन रायज़ादा को सिंगापुर , दूसरी रनरअप श्री अविनाश रजानी और डॉ सोनल रजानी को बाली की यादगार ट्रिप
का मौका मिलेगा। होटल अंदाज़, ऐरोसिटी में आयोजित इस कार्यक्रम की मेजबानी अभिनेता जय भानुशाली तथा अभिनेत्री माही विज ने की, जिन्होंने दर्शकों को बांधे रखा। जूरी में विभिन्न क्षेत्रों से जाने-माने दिग्गज शामिल थे- अभिनेता और मॉडल- रजनीश दुग्गल, अभिनेत्री- दीपिका सिंह, गायिका – मिस वंदना वधेरा, मॉडल- श्री प्रतीक जैन, फोटोग्राफर- श्री सुश्मेन्द्रा दुब तथा आरजे सायेमा (रेडियो मिर्ची)।

ग्राण्ड फिनाले में तीन राउण्ड्स में 18 फाइनलिस्ट्स ने हिस्सा लिया- वेडिंग्स ऑफ इण्डिया, गुफ्तगु एक दूसरे से और बातें जजेज़ से के ज़रिए ये जानने की कोशिश की गई कि ये जोड़े एक दूसरे को कितनी अच्छी तरह से जानते हैं। इसके बाद जजेज़ के साथ क्वेश्चन एण्ड आंसर राउण्ड का आयोजन किया गया। दर्शकों ने प्रतिभागियों का खूब उत्साहवर्धन किया, चारों ओर भरपूर एनर्जी और उत्साह दिखाई दिया।

 

वीनस क्रीम बार की ब्राण्ड प्रॉपर्टी के रूप में शुरू की गई प्रतियोगिता ‘‘आपकी खूबसूरती उनकी नज़र से’ के माध्यम से शादीशुदा जोड़ां को अपने जीवनसाथी के साथ प्यार के रिश्ते की कोमलता एवं संवेदनशीलता का अहसास करने का मौका मिला। हमारे समाज में अक्सर हम अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने से झिझकते हैं, इस तरह की प्रतियोगिता इन जोड़ों को अपने प्यार की अभिव्यक्ति करने और इस प्यार की ताकत का जश्न मनाने का अवसर प्रदान करती है। योगिता के सिटी लैग का आयोजन पिछले छह महीनों के दौरान 14 शहरों में किया गया।

 

हज़ारों शादी-शुदा जोड़ों ने पूरे उत्साह के साथ इसमें हिस्सा लिया। इस मौके पर आरएसपीएल लिमिटेड के प्रेसीडेन्ट श्री एस.के. बाजपेयी ने कहा, ‘‘पहले सीज़न में
मिली शानदार सफलता के बाद हमने नई दिल्ली में वीनस क्रीम बार ‘‘आपकी खूबसूरती उनकी नज़र सेः सीज़न 2’’ के ग्राण्ड फिनाले का आयोजन किया है। दूसरे सीज़न में पिछले 6 महीनों के दौरान 14 खूबसूरत शहरों की यात्रा से होते हुए आज यह प्रतियोगिता आज अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गई है। 

हमें खुशी है कि प्रतियोगिता ने बहुत सारे शादी-शुदा जोड़ों को अहसास दिलाया कि कैसे वे अपने शादी के अटूट रिश्ते को और अधिक मजबूत बना सकते हैं और कैसे इसे प्यार के साथ संजो सकते हैं। वीनस क्रीम बार भी कुछ इसी तरह का प्यार आपकी त्वचा को देता है, इसके सर्वश्रेष्ठ इन्ग्रीडिएन्ट्स त्वचा को जवां, कोमल और खूबसूरत बनाते हैं। मैं उन
हज़ारें प्रतिभागियों को धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंने जोश और उत्साह के साथ प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। हम दिल्लीवासियों के प्रति भी आभारी हैं, जिन्होंने ग्राण्ड फिनाले को कामयाब बनाने में अपना योगदान दिया है।

 

अंत में आरएसपीएल परिवार की ओर से मैं श्री मंदीप सिंग पुरी और श्रीमति अश्मत कौर पुरी को बधाई देना चाहूंगा, जिन्हें आज इस खिताब से नवाज़ा गया है।’’ आरएसपीएल लिमिटेड के जनरल मैनेजर श्री मोहित राज सिंह ने कहा ‘‘ वीनस क्रीम बार ‘‘आपकी खूबसूरती उनकी नज़र सेः सीज़न 2’’ प्रतियोगिता ने बड़ी संख्या में देश के शादीशुदा जोड़ों तक पहुंच कर नए बेंचमार्क स्थापित किए हैं और उनके बीच प्यार के अटूट रिश्ते को और मजबूत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। हमें खुशी है कि लोगों ने हमारी इस प्रतियोगिता को भरपूर प्यार दिया, दिल्ली में आयोजित ग्राण्ड फिनाले में दर्शकों का उत्साह देखने योग्य था। अंत में मैं श्री मंदीप सिंग पुरी और श्रीमति अश्ीमत कौर पुरी को बधाई देना चाहूंगा, जिन्हें आज इस खिताब से नवाज़ा गया है।’’ प्रतियोगिता की शुरूआत अगस्त में हुई, जिसका आयोजन नागपुर, अहमदाबाद, राजकोट, दिल्ली-एनसीआर, चण्डीगढ़, जयपुर, उदयपुर, भोपाल, इन्दौर, रायपुर, आगरा, लखनऊ, पटना और वाराणसी में किया गया। 

Comments are closed.