ऊषा ने गुडबाय डस्टज रेंज में पेश किये नये पंखे

राष्ट्रीय, फरवरी 2019 रू देश की एक प्रमुख हाउस होल्ड कंज्यूूमर ड्यूरेबल्स कंपनी ऊषा इंटरनेशनल ने गुडबाय डस्ट फैन्स रेंज के अंतर्गत अपने पंखों के पोर्टफोलियो में नये उत्पारदों को पेश करने की घोषणा की है।
ऊषा गुडबाय डस्ट फैन्स रेंज कमल के पौधे से प्रेरित है। गौरतलब है कि कमल के पत्तों पर धूल और पानी नहीं टिकता है और वह अपने इन्हींे गुणों के लिये यह मशहूर है। इस रेंज की पेशकश ऊषा स्ट्राइकर गैलेक्सी , स्ट्राइकर प्लैंटिनम, सुपर स्ट्रोइकर, एल्सा और बेलिसा के मशहूर पंखो के कलेक्शन में की गई है। इस रेंज को खासतौर से ग्राहकों को अपने घरों को साफ रखने और एक स्व्स्थ जीवन जीने में मदद करने के लिये विकसित किया गया है।

 

पॉलीयुरेथेन लैकर और पीपीजी एशियन पेंट्स की नई साइलेन पेंट टेक्नोलॉजी की भरपूर परत उन्हेंर धूल, तेल और नमी प्रतिरोधी बनाती है। साथ ही इन पर कोई दाग-धब्बो या खरोंच भी नहीं आती है। इनकी फिनिश शानदार और लुक असाधारण है। यह रेंज आकर्षक सौंदर्य के अद्भुत मिश्रण की पेशकश करती है जिसका संयोजन शानदार प्रदर्शन से किया गया है। इस तरह, यह एक अनूठी स्टाइल को प्रस्तुत करती है।

गुडबाय डस्टर रेंज समूचे भारत में उपलब्ध है। इसकी कीमत 2560 रूपये से शुरू हो रही है। (विभिन्न उत्पादों की कीमतें अलग-अलग हो सकती ह

 

Comments are closed.