एक्शन फ्रैंचाइज़ी Baaghi के तीसरे भाग को किक करने के लिए टाइगर श्रॉफ बागी तैयार

न्यूज़ डेस्क : अभिनेता को मुंबई में एक्शन फ्रैंचाइज़ी Baaghi के तीसरे भाग को किक करने के लिए, इसके बाद विदेश में एक मैराथन शेड्यूल होगा l 

 पिछले साल दिसंबर में, साजिद नाडियाडवाला ने घोषणा की कि टाइगर श्रॉफ बागी फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त में बागी रॉनी के रूप में वापस आएंगे, जिसका अनावरण 6 मार्च 2020 को किया जाएगा। इसके तुरंत बाद, यह पता चला कि बाघी 3 का चरमोत्कर्ष प्रमुख व्यक्ति एक शहर या रेगिस्तान की तुलना में बड़े-से-जीवन के समापन समारोह में करता है। अब, मिरर को पता चला है कि एक्शन-थ्रिलर जुलाई में मुंबई में फर्श पर जाती है।

 

 करीबी एक सूत्र के अनुसार, फिल्मांकन टाइगर के साथ एक सिटी स्टूडियो में शुरू होता है, और एक सप्ताह के एकल दृश्यों के बाद, अभिनेता अपनी प्रमुख महिला श्रद्धा कपूर के साथ जुलाई-एंड की ओर जुड़ जाएगा। वह बाघी 3 और नितेश तिवारी के छीछोर के प्रचार के बीच में जुगलबंदी करेगी।

 

अधिकतम शहर में एक संक्षिप्त कार्यकाल के बाद, निर्देशक अहमद खान और उनकी टीम मैराथन कार्यक्रम के लिए विदेश रवाना होगी। “जॉर्जिया और जॉर्डन संभावित स्थानों के रूप में विवाद में हैं, इसके रेगिस्तान के लिए उत्तरार्द्ध और इसके पंक्ति घरों और इमारतों के लिए पूर्व। अंतिम कॉल स्टंट और रचनात्मक टीमों से इनपुट के बाद लिया जाएगा, साथ ही अनुमति भी, ”स्रोत को सूचित किया।

 

टीम मिस्र, सर्बिया, तुर्की और मोरक्को में एक अवकाश पर है। प्राथमिक स्थान लॉक होने के बाद इनमें से एक देश को एक छोटी अनुसूची के लिए सूचीबद्ध किया जाएगा।

मिरर ने पहले बताया था कि टाइगर फिल्म के लिए जोर-शोर से काम कर रहा है क्योंकि एक्शन सीन सिल्वेस्टर स्टेलोन की रेम्बो की तर्ज पर होंगे। सूत्र के निष्कर्ष के अनुसार, “उन्हें एक बड़े जीवन वाले, शर्टलेस हीरो के रूप में प्रस्तुत किया जाएगा, जो एक अंतरराष्ट्रीय टीम द्वारा डिजाइन किए गए स्टंट का प्रदर्शन करेगा।”

Comments are closed.