बहुप्रतीक्षित मोटो जी7 और मोटोरोला वन -लॉन्च 

न्यूज़ डेस्क :पीढ़ी दर पीढ़ी, हम अपने ग्राहकों की मुख्य प्रतिबद्धता पर केंद्रित रहते हैं और उन्हें ऐसे फोन प्रदान करते हैं, जिनमें उनकी अपेक्षाओं के अनुरूप फीचर्स हों और उन्हें क्वालिटी, किफायत एवं भरोसे के मामले में कोई समझौता न करना पड़े। हम जानते हैं कि कोई भी दो ग्राहक एक से नहीं होते और उनकी स्मार्टफोन की जरूरतें भी बहुत अलग होती हैं।
इसलिए हम ऐसे स्मार्टफोन पेश  कर रहे हैं, जो बेहतर कैमरों, तीव्र चार्जिंग, अच्छी प्रोसेसिंग स्पीड और अधिकतम डिस्प्ले के साथ आपकी अपेक्षाओं को पूरा करते हैं। नए मोटो जी7 में 16,999 रु. में आपकी जरूरत की हर खूबी है। मोटोरोला वन आपको 13,999 रु. में आपको अपनी पसंद का एन्ड्राॅयड अनुभव प्रदान करेगा। मोटो जी7: आपके अपेक्षाओं के अनुरूपरचनात्मक कंटेंट कैमरे में कैद करना, निर्मित करना और शेयर  करना इससे ज्यादा आसान कभी न था। नए मोटो जी7 की बदौलत यू-डिज़ाईन वाले अल्ट्रावाईड 6.2’’ (15.7 सेमी) मैक्स विज़न फुल एचडी$ डिस्प्ले के साथ इमेज और वीडियो को जीवंत बनाना संभव हो गया है।
इसमें 12 मेगापिक्सल का ड्युअल कैमरा सिस्टम है, जिसमें पोर्टेªट मोड, स्पाॅट कलर, सिनेमाग्राफ, ऑटो स्माईल कैप्चर और गूगल लेंस हैं, जिसके द्वारा आप अपने आसपास की दुनिया से इंटरैक्ट कर अपनी रचनात्मकता का विकास कर सकते हैं। दोनों स्मार्टफोनों के साथ लाॅन्च के विषेश ऑफर  मिलेंगेःजियो से 2200 रु. का कैषबैक। यह 198 रु. और 299 रु. के प्लांस पर लागू होगा।

Comments are closed.