एक साल पूरे होने का जश्न मना रहा होटल ’वॉव’

– 15 फरवरी को केक कटिंग सेरेमनी से जश्न की शुरुआत
– 16 फरवरी की शाम डीजे जुल्फी ट्विलाइट बार में परफॉर्म करेंगे
– 2 मार्च को लाइव बैंड स्टेबिन परफॉर्म करेगा

 

इंदौर, 15 फरवरी 2019। शहर में शुरू हुआ होटल ’वॉव’ 15 फरवरी को अपना एक साल पूरे होने का जश्न मना रहा है। होटल ने इस खुशी के मौके पर अपने मेहमानों और इंदौर वासियों के लिए डीजे नाइट और लाइव बैंड के साथ कई आकर्षक ऑफर भी रखे हैं।

होटल वॉव के जनरल मैनेजर श्री रंजन कुमार दास ने बताया कि हमने होटल के सफर का एक साल सफलतापूवर्क तय कर लिया है और ये इंदौर के लोगों के प्यार का परिणाम है। पूरे स्टॉफ की ओर से मैं इंदौर के लोगों की खास तौर पर धन्यवाद करना चाहता हूं कि मेक माय ट्रिप, गो आईबिबो, जोमेटो बुकिंग डॉट कॉम, एक्सपीडिया पर कस्टमर सेटिस्फेक्शन की रैटिंग में इंदौर शहर के दूसरे होटल से हम बेहतर और अव्वल हैं। हमारी होटल को कम समय मे इंदौर वासियों का बहुत अच्छा प्रतिसाद मिला है।

होटल वॉव में इस मौके पर 15 फरवरी से 22 फरवरी तक सेलिब्रेशन चलेगा। 15 फरवरी को शुरुआत केक कटिंग सेरेमनी से होगी। होटल को आकर्षक रूप से सजाया गया है। स्टॉफ फ्लैश मॉब भी करेंगे।
जश्न में होटल ने कई ऑफर रखे हैं। डिनर या लंच में बुफे पर 25 प्रतिशत का डिस्काउन्ट मिलेगा। आला कार्ड में भी 25 प्रतिशत का डिस्काउन्ट मिलेगा। डिं्रक्स के साथ भी यही लागू होगा।
16 फरवरी की शाम डीजे जुल्फी ट्विलाइट बार में परफॉर्म करेंगे। 23 फरवरी को कर्मा कलेक्टेव का कार्यक्रम होगा।े 2 मार्च को लाइव बैंड स्टेबिन परफॉर्म करेगा।

Comments are closed.