महिला पत्रकार से बोला था, ‘आप चश्मे में अच्छी लग रही हैं’, तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री ने माफी मांगी

चेन्नई: तमिलनाडु के एक मंत्री उस समय विवाद में घिर गए जब उन्होंने एक महिला पत्रकार के सवालों को टालते हुए कहा कि वह‘ खूबसूरत’ हैं. स्वास्थ्य मंत्री सी विजयभास्कर ने 14 मार्च की रात की घटना पर खेद प्रकट किया है. उन्होंने कहा कि वह एक ‘बहन’ के सवालों का जवाब दे रहे थे. उन्होंने स्पष्ट किया कि ऐसा एक राजनैतिक सवाल का जवाब देने से बचने के लिये किया गया.

पत्रकार ने उनसे अन्नाद्रमुक मुख्यालय में हुई बैठक से निकलने बाद उसमें हुई चर्चा के बारे में पूछा था. मंत्री से हुई संक्षिप्त बातचीत का वीडियो फुटेज कल पुतिया तलाईमुराई चैनल और कुछ अन्य चैनलों पर प्रसारण हुआ. पुतिया तलाईमुराई चैनल से ही महिला पत्रकार जुड़ी हुई है. फुटेज में मंत्री माइक को दूर हटाते हुए बोल रहे हैं, ‘मैडम, आप अपने चश्मे के साथ अच्छी लग रही हैं.’

वस्तुत: उन्होंने पूछे गए सवाल का जवाब देने से बचने का प्रयास करते हुए यह बात कही थी. वीडियो में दिखाया गया है कि पत्रकार सवाल पूछना जारी रखे हुए थी और वह उनसे बोल रही थी कि वह हमेशा चश्मा पहनती है. विजयभास्कर अपनी कार की तरफ बढ़ रहे हैं और कह रहे हैं, ‘आज आप खूबसूरत लग रही हैं.’ इस दौरान मंत्री के समर्थक उनका अभिवादन कर रहे थे.

Comments are closed.