सुष्मिता और रोहमन का प्यार पहुंचा चरम पर

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन और मॉडल रोहमन शॉल के रिलेशनशिप मीडिया की सुर्खियां बन चुके हैं। इसकी वजह खुद सुष्मिता सेन हैं, क्योंकि वो ही सोशल मीडिया पर रोहमन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों को देखकर कोई भी कह सकता है कि दोनों का प्यार चरम पर है और हद यह है कि सुष्मिता खुद भी इसे किसी से भी छिपाना नहीं चाहती हैं।

ऐसे में सुष्मिता ने अपने बॉयफ्रेंड की एक फोटो शेयर की जिसमें वे काउच पर बैठे नजर आए हैं। इसे लेकर सुष्मिता और रोहमन की चर्चा सभी जगह हो रही है। सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘हम जब अपने भूतकाल और भविष्य को छोड़ देते हैं तो वर्तमान ही सामने होता है। मैं देख रही हूं कि तुम मुझे देख रहे हो।’

इससे पहले भी सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए यूं भी प्यार भरा कैप्शन लिखा था। यह सब एकतरफा हो ऐसा नहीं है बल्कि इससे पहले तो सुष्मिता के बर्थडे पर रोहमन ने भी एक खास तस्वीर शेयर करते हुए अपने प्यार का ही इजहार कर दिया था। कुल मिलाकर तस्वीरें बयां करती हैं कि बॉयफ्रेंड के साथ सुष्मिता का मजबूत वाला रिलेशनशिप है, जो अटूट है।

Comments are closed.