कप्तानी के साथ हुई डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद में वापसी

हैदराबाद। सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 12 के लिए अपने रीटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में डेविड वॉर्नर का भी नाम है जो पिछले सीजन में नहीं खेले थे. वॉर्नर पर बॉल टेंपरिंग के चलते एक साल का बैन लग गया था जिसके बाद उन्होंने आईपीएल 11 में हिस्सा नहीं लिया था. हालांकि वो अब आईपीएल 12 में खेलने को तैयार हैं. वॉर्नर का बैन खत्म होने में अब तकरीबन चार महीनों का वक्त बचा है. हैदराबाद ने भले ही वॉर्नर को रीटेन किया है लेकिन उसने कई बड़े खिलाड़ियों को रिलीज भी कर दिया है!

सनराइजर्स हैदराबाद ने रिद्धिमान साहा, कार्लोस ब्रेथवेट, क्रिस जॉर्डन, एलेक्स हेल्स, बिपुल शर्मा, सचिन बेबी, तनमय अग्रवाल और मेहदी हसन को स्क्वॉड से बाहर रखा है. वहीं उसके ओपनर शिखर धवन पहले ही दिल्ली डेयरडेविल्स जा चुके हैं!

रीटेन होने वाले खिलाड़ी- सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने स्क्वॉड में कुल 17 खिलाड़ियों को रीटेन किया है, जबकि तीन खिलाड़ी उन्हें दिल्ली डेयरडेविल्स से ट्रेडिंग के तौर पर मिले हैं. टीम ने बासिल थंपी, भुवनेश्वर कुमार, दीपक हुड्डा, मनीष पांडे, नटराजन, रिकी भुई, संदीप शर्मा, श्रीवत्स गोस्वामी, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद, यूसुफ पठान, बिली स्टेनलेक, डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन, मोहम्मद नबी, राशिद खान, शाकिब अल हसन को रीटेन किया है. जबकि दिल्ली से अभिषेक शर्मा, शाहबाज नदीम और विजय शंकर उन्हें शिखर धवन की ट्रेडिंग के एवज में मिले हैं!

Comments are closed.