स्टार डिज़ाईनर एवं आईएनआईएफडी के चीफ मेंटर, एश्ले रेबेलो इंदौर आए

न्यूज़ डेस्क : स्टार बॉलिवुड डिज़ाईनर एवं सलमान खान के एक्सक्लुसिव स्टाईलिस्ट, एश्ले रेबेलो आईएनआईएफडी इंदौर में आए। सलमान की आगामी फिल्म, भारत के लिए काम कर रहे एश्ले  यहां पर विद्यार्थियों को फैशन डिज़ाईन की कला सिखाने के लिए एक स्टाईलिंग वर्कशॉप में आए थे। उन्होंने डिज़ाईन पोर्टफोलियो के लिए अपने क्रिएटिव इनपुट दिए। 
 
स्टार डिज़ाईनर एवं आईएनआईएफडी मेंटर एश्ले  रेबेलो ने भारत जैसे अपने प्रोजेक्ट के डिज़ाईन की बारीकियां भी आईएनआईएफडी के विद्यार्थियों को बताईं। आईएनआईएफडी के स्टूडेंट डिज़ाईनर्स ने मूवी, ‘भारत’ के लिए मेंटर  एश्ले   रेबेलो का सहयोग भी किया। आईएनआईएफडी इंदौर के डिज़ाईन विद्यार्थियों की प्रतिभा से प्रभावित होकर उन्होंने कहा, ‘‘यह न केवल आईएनआईएफडी के लिए बल्कि पूरे देश  के लिए गर्व का क्षण है, कि युवा एवं उभरते हुए डिज़ाईनर्स ने लगातार 6 सीज़ंस तक लंदन फैशन  वीक में तथा लगातार 3 सीज़ंस तक न्यूयॉर्क फैशन  वीक में अपनी पहचान बनाई।’’
रैंप शो से लेकर हिंदी फिल्म उद्योग की दिवा तथा खूबसूरत ब्राईड्स से लेकर फोटो शूट  की हॉट मॉडल तक एश्ले  सभी को ड्रेस दे चुके हैं। उन्होंने ऐश्वर्या  राय, कैटरीना कैफ, आसिन, तब्बू तक अनेक सुंदरियों को परिधान पहनाया है। उन्होंने शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, शाहिद कपूर, इमरान खान के लिए डिज़ाईन किया है।
 
वर्कशॉप  के दौरान  एश्ले   रेबेलो ने युवा डिज़ाईनर्स को फैशन  डिज़ाईन की ग्लैमरस दुनिया की बारीकियां बताईं। इस स्पेषियलाईज़्ड वर्कशॉप  में  एश्ले   ने आज के ग्लोबल फैशन ट्रेंड्स के बारे में बताया।  एश्ले   रेबेलो की डिज़ाईनर वर्कषॉप आईएनआईएफडी के विद्यार्थियों के लिए लर्निंग का एक बेहतरीन अनुभव थी। इस वर्कशॉप  ने उन्हें स्टार डिज़ाईनर बनने का प्रत्यक्ष अनुभव प्रदान किया। इस डिज़ाईन वर्कशॉप  ने स्टाइलिश  एवं आगामी फैशन  ट्रेंड्स के बारे में भी जागरुकता बढ़ाई।
 
बॉलिवुड ब्लॉकबस्टर, सुल्तान में सलमान खान के लुक के लिए स्टारडस्ट का बेस्ट कॉस्ट्यूम डिज़ाईन अवार्ड विजेता एश्ले रेबेलो ने भारतीय एवं अंतर्राष्ट्रीय , 60 से अधिक फीचर फिल्मों के लिए कॉस्ट्यूम डिज़ाईन किए हैं। बॉलिवुड की हिट फिल्मों, ‘टाईगर जिंदा है’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘दबंग’, रियल्टी टीवी के शो , ‘बिग बॉस’ और 100 से ज्यादा एडवरटाईज़िंग कमर्सियल्स  के लिए उन्होंने कॉस्ट्यूम डिज़ाईन की हैं। उन्होंने अनेक फैशन शो  और 20 से ज्यादा टीवी शो  के लिए भी काम किया है। एश्ले रेबेलो का सलमान खान की बहन अलवीरा के साथ मुंबई में ‘अहाकज़ाई’ में एक स्टोर भी है।
 

Comments are closed.