सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सुपर डांसर चैप्‍टर 3 का ऑडिशन इंदौर में हाई नोट पर समाप्‍त हुआ

0

सुपर डांसर फ़्रैंचाइज़ी की बेहतरीन सफलता के बाद, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन इस लोकप्रिय शो के एक और रोमांचक सीजन के लिए तैयार है। सुपर डांसर चैप्टर 3, 4 साल-13 साल आयु वर्ग के युवा डांसिंग उम्मीदवारों को अवसर प्रदान करेगा जो डांस का कल बनने का मौका पाने के लिए खड़े हैं।

 

छोटी स्क्रीन पर कुछ बड़ा कर दिखाने का सपना देखने वाले, युवा डांसर्स की नई पीढ़ी के लिए अपने दरवाजे खोलकर, सुपर डांसर चैप्टर 3 ने इस सीज़न के लिए अपने बहु-शहर ऑडिशन की शुरुआत की और आज इंदौर पहुंचा। शहर ने पूरे दिल से इसमें हिस्‍सा लिया और ऑडिशन में भारी संख्‍या में आकांक्षी शामिल हुए जो आगे जाने और अपना डांस कौशल दिखाने के लिए अपना सर्वश्रेष्‍ठ कर रहे थे।

 

सुपर डांसर चैप्टर 3 में बेहतरीन तिकड़ी – शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अनुराग बसु और गीता कपूर शो में जज के रूप में वापस आएंगे जबकि रित्विक धंजानी और परितोष त्रिपाठी मेजबान के रूप में दिखेंगे। एक बार शीर्ष प्रतिभा में चुने जाने के बाद, प्रत्येक प्रतिभागी को कोरियोग्राफर गुरु के साथ जोड़ा जाएगा जो इन युवा डांसर्स को नए डांस फॉर्म्स से परिचय कराएंगे, मार्गदर्शन देंगे, बेहतर बनाएंगे, सलाह देंगे, और उन्हें इस प्रतिष्ठित खिताब के लिए तैयार करेंगे।

                                                                                     

  • इंदौर में कुल प्रतिभागियों की संख्‍या–  576  से ज्‍यादा प्रविष्टियां

 

loading...