सोशल मीडिया पर सक्रिय क्रिकेटरों में सहवाग शीर्ष पर

नई दिल्ली । पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सोशल मीडिया पर सक्रिय क्रिकेटरों में सबसे आगे हैं। सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के व्यक्तिगत और व्यवसायिक जीवन पर नजर रखने वाली टीएसदी कॉर्प कंपनी का मानना है कि सोशल नेटवर्किंग साइट पर जितने भी क्रिकेटर सक्रिय रहते हैं उनमें सहवाग का नाम सबसे ऊपर होता है। चाहें वह ट्विटर हो या फेसबुक, सहवाग हर जगह हमेशा उपलब्ध रहते हैं।

सहवाग अपने अनोखे ट्वीट के लिए भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। किसी भी मामले और किसी भी खिलाड़ी को जन्मदिन का बधाई देने के लिए वह ट्विटर पर कुछ अलग ही अंदाज में ट्वीट करते हैं। इसके अलावा वह अकसर ऐसे वीडियो पोस्ट करते हैं जो हंसी के लायक होती है। सहवाग को हाल ही में एक सोशल मीडिया सर्वे में सबसे मनोरंजक और सूचनात्मक सोशल मीडिया हैंडलर का खिताब दिया गया था। सहवाग अक्सर ट्विटर के माध्यम से फनी वीडियो, ट्वीट्स और फोटो शेयर करते रहते हैं।

सहवाग के अलावा सचिन तेंदुलकर, मोहम्मद कैफ, हरभजन सिंह और इरफान पठान, ऐसे खिलाड़ी हैं जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहते हैं और लगातार अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। कंपनी का कहना है कि ये खिलाड़ी इंस्टाग्राम पर 50 प्रतिशत, ट्विटर पर 40 प्रतिशत और फेसबुक पर 10 प्रतिशत सक्रिय रहते हैं।

Comments are closed.