सांपों ने परिणीति चोपड़ा को बेहोश कर दिया

अपने लॉन्च के बाद से, द कपिल शर्मा शो ने सप्ताहांत में परिवारों को सफलतापूर्वक हंसाया और भारत का पसंदीदा कॉमेडी शो बन गया। कपिल शर्मा आगामी फिल्म केसरी के प्रमुख अभिनेता अक्षय कुमार और फिल्म में अक्षय की प्रेमिका का किरदार निभाने वाली परिणीति चोपड़ा की मेजबानी करते नजर आएंगे।

 

अपने मेहमानों से बात करते हुए, कपिल उनसे उनके डर के बारे में पूछते हैं क्योंकि हर किसी एक डर होता है। अक्षय कुमार ने कहा, “निश्चित रूप से मैं पहली जगह पर अपनी पत्नी से डरता हूं और दूसरी बात, मैं ‘मैरी गो राउंड’ जैसी विशालकाय सवारी का बहुत बड़ा प्रशंसक नहीं हूं, मैं इससे डरता नहीं हूं, लेकिन मैं इस राइड से उतरने के बाद के अहसास को पसंद नहीं करता हूं।” परिणीति आगे कहती हैं, “मैं सांपों से डरती हूं क्योंकि वे मुझे चिंतित कर देते हैं। इतना, कि मैंने अपने सभी करीबी लोगों को सांपों के बारे में कभी भी मजाक नहीं करने का निर्देश दिया है क्योंकि एक बार ऐसा हुआ था कि किसी ने सांप के बारे में मजाक किया था और मैं बेहोश हो गई थी।”

 

फैंस को अपने फेवरेट एक्टर्स के ऐसे कई सीक्रेट्स इस वीकेंड पर द कपिल शर्मा शो में रात 9:30 बजे केवल एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देखने को मिलेंगे।

 

Comments are closed.