स्मैश एंटरटेनमेंट ने इंदौर में अपनी पहली पॉकेट फ्रेंडली बार – इंदौर पब एक्सचेंज  लॉन्च की

Indore, November 2018: बजट में पीना कभी आसान नहीं रहा है। लोगों आज लो कॉस्ट – हैप्पी हाई की खोज में हैं, और शहर का लेटेस्ट बार वास्तव में यही पेश कर रहा है – साथ ही और भी बहुत कुछ! पब एक्सचेंज आएं, एक पॉकेट-फ्रेंडली बार जो कि ‘पे लेस – ड्रिंक मोर’ के कॉन्सेप्ट पर आधारित है। स्मैश एंटरटेनमेंट ग्रुप के स्वामित्व और प्रबंधन वाला पब एक्सचेंज ट्रेजर आइलैंड नेक्स्ट मॉल, आरएनटी मार्ग पर इंदौर शहर में आपको शेयर बाजार के अनुभव के साथ वह सब कुछ देखने और महसूस करने का अवसर देता है जो आप चाहते हैं।

 

 

स्टार्टर्स के लिए, मेनू पर कोई कीमत नहीं लिखी है – इसके बजाए, पब एक मांग और आपूर्ति एल्गोरिदम निर्धारित करने के लिए प्रौद्योगिकी का उपयोग करता है, और इस प्रकार, आपको अपने पसंदीदा पेय की कीमत पर नजर रखने की अनुमति देता है जो लगातार उतार-चढ़ाव करता है। पब एलसीडी स्क्रीन, एलईडी टिकर्स,और स्टॉक मार्केट गोंग के साथ रेखांकित है। यह स्थान एक शेयर बाजार की अनसोची, अप्रत्याशित अनुभव प्रदान करता है – इसलिए यदि आप व्यापारिक शेयरों के रोमांच का आनंद लेना पसंद करते हैं, तो उसी तर्ज पर आप अपने पसंद के पेय की कीमत का चढ़ना-उतरना भी जरूर पसंद करेंगे!

 

 

दुर्गा जगदीश -बिजनेस हेड एमपी, स्मैश एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, ‘हम इंदौर में इस पब एक्सचेंज कांसेप्ट को पेश करते हुए बहुत उत्साहित हैं। यहां, आप एक व्यापारी की भूमिका निभाते हैं जो पब के स्वामित्व वाले सॉफ्टवेयर और ट्रेडिंग सर्वर के साथ खेलते हैं! पब अविश्वसनीय रूप से अद्वितीय है, और इसमें कई सुविधाएं हैं जो शहर में किसी भी जगह नहीं हैं। शहर में यह अपनी तरह का पहला कांसेप्ट है। ‘

 

 

मुंबई के सबसे लोकप्रिय शेफ में से एक, श्री तरुन शेट्टी ने कहा – “मैं अपने नए नए प्रयोग करने और उद्यम करने के बारे में अत्यधिक उत्सुक हूं। जैसा कि मेरा मानना है कि सिंपल इज बोरिंग। इंदौर पब एक्सचेंज में, मुंह में पानी लाने वाले व्यंजनों के साथ आपकी टेस्ट बड्स को शांत करने के लिए नया मज़ेदार मेनू पेश कर रहा हूं। मैं इस आधुनिकता से भरे मेनू में कुछ क्लासिक्स और ऑल टाइम फेवराइट भी जरूर रखूंगा।”

 

इसके अलावा, पब एक्सचेंज आपको विशेष रूप से विकसित ऐप (एंड्रॉइड और आईओएस) के माध्यम से ऑर्डर देने की सुविधा देता है। जो आपको रिअल टाइम कीमतों और ऑर्डर पर नज़र रखने की सुविधा देता है। ग्राहक एक-दूसरे के साथ और सिस्टम से प्रतिस्पर्धा कर सर्वोत्तम मूल्य पर अपने पेय पदार्थों अर्जित कर सकते हैं, और स्थल पर एक ऐप या सेवा कर्मचारियों के माध्यम से ट्रेड भी कर सकते हैं।

 

 

जब भोजन की बात आती है, पब एक्सचेंज में एक विस्तृत और विविध मेनू है जो आपको उंगलियां चूसने पर मजबूर कर देगा। इनमें से कुछ में क्रिस्पी भिंडी, अंडे का फंडा, फिश एन चिप्स, बीबीक्यू विंग्स, ड्रम ऑफ हेवन, श्रेडेड चिकन 65, वोक टॉस्ड चिकन, चिली गार्लिक प्रान, और मुगलई-फ्यूजन डेलिकेसी, तंदूरी लॉलीपॉप शामिल हैं।

यद्यपि यह बार अपने पेय पदार्थों के लिए जाना जाता है, और पब एक्सचेंज वास्तव में इसे स्वीकार करता है। बीयर, व्हिस्की और रम्स की अविश्वसनीय श्रृंखला के अलावा, इसके कुछ सिग्नेचर पेय में ग्रीन ऐप्पल मार्टिनी,क्लासिक LIIT, और इसके कॉस्मोपॉलिटन – तो हर किसी के लिए कुछ है (या कहिए, बहुत कुछ है!)!

 

ध्यान देने योग्य बात यह है कि बाजार भी गिरता है, इसलिए ग्राहक अपनी पसंदीदा स्पिरिट का व्यापार कर सकते हैं और इन पेय पदार्थों को अत्यंत कम कीमतों पर खरीद सकते हैं। जब कीमतें अपने चरम स्तरत पर पहुंच जाती हैं तो ‘ट्रेडिंग’ फिर से शुरू होती है, नए बेस मूल्य के साथ। हम जानते हैं कि लगभग हर भारतीय व्यापार से प्यार करता है, और इस प्रकार, पब एक्सचेंज का उद्देश्य ऐसे माहौल का निर्माण करना है जहां ग्राहक हमेशा जीतता है। इसे ‘राउंड द क्लॉक हैप्पी अवर्स’ समझें, जब भी आप चाहें सभी पेय की कीमतों को नियंत्रित कर सकते हैं!

 

स्मैश के बारे में:2012 में लॉन्च किया गया, स्मैश भारत के सबसे प्रशंसित गेमिंग और मनोरंजन केंद्रों में से एक है जो खेल, वर्चुअल रिअलिटि, म्यूजिक और फूड को मिश्रित, विकसित, इंटरैक्टिव और अभिनव सामाजिक अनुभव के साथ परिवार, दोस्तों और बच्चों के लिए समान रूप से प्रस्तुत करता है। एक रचनात्मक विचारक, श्रीपाल मोराखिया, द्वारा संचालित स्मैश खेल सिमुलेशन प्रौद्योगिकी और मालिकाना गैमिफिकेशन प्रौद्योगिकियों के क्षेत्र में प्रसिद्ध है जैसे एक अद्वितीय ट्वीइलाइट बॉलिंग ज़ोन, मोटर रेसिंग और बाइक रेसिंग सिमुलेटर और गो-कार्टिंग ट्रैक (मुंबई और गुड़गांव में)

स्मैश भारत में 17 शहरों में 37 केंद्रों के साथ सक्रिय मनोरंजन श्रेणी में भारत का सबसे बड़ा ब्रांड है। संयुक्त राज्य अमेरिका में मिनियापोलिस में स्मैश का एक प्रमुख स्टोर भी है और जल्द ही यह दुबई में भी लॉन्च हो रहा है। वर्चुअल रिअलिटि चलित मनोरंजन गेमिंग सेंटर होने का काफी श्रेय इसके इन-हाउस रिसर्च एण्ड प्रोडक्सन क्षमताओं को दिया जाता है। वर्चुअल रिअलिटि गेम्स जैसे वाक द प्लैंक, फिंगर कोस्टर, फ्लाई मैक्स, आर्ट ऑफ अटैक और अन्य भारत और विदेशों में बेहद लोकप्रिय हैं।

Comments are closed.