शिल्पा शेट्टी ने ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ के प्रतियोगी तेजस वर्मा की मदद की

सुपर डांसर चैप्टर 3 के प्रतियोगी दर्शकों और जजों का दिल जीत रहे हैं। जजों ने पहले ही प्रतियोगियों के साथ एक रिश्ता विकसित करना शुरू कर दिया है और यह एक खुशहाल परिवार की तरह हैं। शो में प्रतिभा और भावनाओं के उच्च होने के साथ, जज हर प्रतियोगी और उनके परिवारों के सुख और दुख को समान रूप से साझा करते हैं। 9 साल के मुंबई के एक लड़के तेजस वर्मा ने अपने बेहतरीन डांस मूव्स से जजों को प्रभावित किया। तेजस जो एक हिप-हॉप डांसर है, को मेगा ऑडिशन में अपने प्रदर्शन के लिए स्टैंडिंग ओवेशन मिला। तेजस को मिली प्रशंसा को सुनकर उनकी मां वाकई भावुक हो गईं। उन्होंने साझा किया कि कैसे तेजस परिवार की रीढ़ रहा है और अपने परिवार की आर्थिक मदद कर रहा है।

 

इस युवा लड़के के संघर्ष के बारे में सुनकर, शिल्पा शेट्टी इतनी कम उम्र में अपनी जिम्मेदारी की भावना से अभिभूत थी। उन्होंने तेजस की शैक्षिक जरूरतों का ध्यान रखने की पेशकश की।

 

सेट्स से एक सूत्र ने खुलासा किया, “हम सभी ने परोपकारी कार्यों के बारे में सुना है जो बॉलीवुड अभिनेता करते हैं लेकिन सुपर डांसर के सेट पर सभी ने इसे पहली बार देखा। जब शिल्पा ने सुना कि इतनी कम उम्र में तेजस उनके परिवार को अतिरिक्त आय प्राप्त करने में मदद करता है, तो उनकी पढ़ाई को पूरा करने के लिए, उन्होंने तुरंत मदद का हाथ बढ़ाने का फैसला किया। उनके शैक्षिक खर्चों को उठाने के लिए स्वेच्छा से बच्चे का समर्थन करने के लिए शिल्पा ने बहुत उदारता दिखाई। खुद एक मां होने के नाते, वह शिक्षा के महत्व को समझती हैं जो एक बच्चे के सर्वांगीण विकास के लिए आवश्यक है।”

 

लेकिन तेजस की कठिनाइयों का भुगतान पहले ही किया जा चुका है। उन्होंने पहले ही प्रभु देवा, वरुण धवन और टाइगर जैसे दिग्गजों के साथ काम किया है। जब अनुराग बसु ने पूछा कि क्या उन्हें फिल्म और सुपर डांसर 3 में से एक का चयन करना है, तो उन्होंने कहा सुपर डांसर 3 क्योंकि बड़े होने के बाद, वह उसमें भाग नहीं ले पाएंगे। कोई आश्चर्य नहीं कि जज इन प्रतियोगियों से मंत्रमुग्ध हो जाते हैं।

 

 

 

Comments are closed.