सारा अली के लिए केदारनाथ के बाद खुशियां लाएगी सिंबा

0

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से बौलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। ऐसे में उनकी अगली फिल्म सिंबा का भी ट्रेलर लॉंच हो चुका है, जिसे देख लोग कह रहे हैं कि यह फिल्म जरुर सारा की जिंदगी में खुशियां लेकर आने वाली साबित होगी। दरअसल रणवीर सिंह और सारा की नयी फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद कहा जा रहा है कि जहां इस फिल्म में रणवीर का लुक बेहतरीन है तो वहीं सारा ग्लैमरस नजर आने वाली हैं।

इसे दर्शकों ने पसंद भी किया है। यह अलग बात है कि रणवीर और रोहित शेट्टी भी पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करते देखे जा रहे हैं। इसलिए दर्शकों को यह जोड़ी भी जरुर ही आकर्षक लगेगी। यह तो सभी जानते हैं कि रोहित मसाला फिल्म देने के लिए जाने जाते हैं। इसलिए सिंबा से भी लोगों को यही उम्मीदें हैं। जहां तक सिंबा के ट्रेलर का सवाल है तो इसमें रणवीर धांसू अंदाज में गुंडों से लड़ते दिख रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सारा अली फिल्म में रणवीर की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म में सोनू सूद भी हैं जो कि विलेन का किरदार निभा रहे हैं। यहां आपको बतला दें कि ट्रेलर के आखिर में अजय देवगन अपने ‘सिंघम’ वाले लुक में जीप से उतरते नजर आए हैं, मतलब मारधाड़ और ग्लैमर से फिल्म भरी हुई है। इसलिए बॉक्स ऑफिस में यह धमाल मचाएगी ही मचाएगी और इसी के साथ सारा की निकल पड़ेगी, मतलब उन्हें खुशियां मिलना पक्का हो गया है।

loading...