जब सलमान बने बैकग्राउंड डांसर…!

भारत के प्रमुख बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का प्री-वेडिंग सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस बीच एक वीडियो फुटेज भी इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान डांस करते नजर आ रहे हैं, लेकिन खास बात यह है कि सलमान यहां अनंत अंबानी के पीछे बैकग्राउंड डांसर बने नजर आते हैं।

संभवत: यही वजह है कि यह विडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है। अब आप ही सोचिए कि बॉलिवुड के सुपरस्टार सलमान खान यदि मुकेश अंबानी के बेटे अनंत के स्टेज परफॉर्मेंस में पीछे बैकग्राउंड डांसर के तौर पर नजर आएंगे तो कौन हैरान नहीं होगा और जब हैरानी होगी तो वीडियो को बार-बार देखना ही पड़ेगा। दिलचस्प तो यह भी है कि किस तरह से अनंत गिटार लेकर स्टेज पर लीड करते देखे जा रहे हैं। यही नहीं बल्कि खास बात यह भी है कि यह डांस ऐक्ट बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के गाने ‘कोई मिल गया’ पर किया गया।

इस बीच अनंत के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट भी नजर आई हैं। इए वीडियो में सलमान पहले पीछे बैठकर तालियां बजा रहे होते हैं और फिर बैकग्राउंड डांसर करते दिखते हैं। बहरहाल ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो फुटेज लोगों को लगातार आकर्षित कर रहे हैं, इस कारण भी सोशल मीडिया पर ये छाए हुए हैं।

Comments are closed.