सलमान एक बार फिर आयुष के लिए बनाएंगे फिल्म

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान ने ठान ही ली है कि उन्हें अपने बहनोई आयुष को फिल्मी दुनिया में सफल करना ही है। संभवत: यही वजह है कि एक बार फिर सलमान आयुष को लेकर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। दरअसल सलमान अपने प्रॉडक्‍शन हाउस के तहत मराठी फिल्‍म मुलसी का रीमेक बनाएंगे। इस फिल्‍म में लीड रोल सलमान के बहनोई यानी आयुष शर्मा ही करने वाले हैं। बताया जाता है कि सलमान ने इस फिल्‍म के लिए काफी लंबे समय से कोशिश की हुई थी, लेकिन उन्हें हिंदी राइट्स मिलने का इंतजार था। राइट्स मिलने के बाद अब उम्‍मीद है कि फिल्‍म जल्द बननी शुरू हो जाएगी। यह फिल्म सच्‍ची घटनाओं पर आधारित हो सकती है।

सू्त्रों की मानें तो सलमान फिल्‍म को लेकर आयुष से बातचीत करने वाले हैं। इस बैठक में ही फिल्‍म निर्देशक, अभिनेत्री और अन्य कलाकारों के बारे में फैसला लिया जा सकता है। कहा जा रहा है कि आयुष इस फिल्‍म में ऐक्‍शन रोल करते देखे जा सकते हैं। गौरतलब है कि मराठी भाषा में बनी फिल्म ‘मुलसी’, पुणे की मुलसी तहसील की सच्‍ची घटनाओं पर आधारित रही है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका ओम भूतकर ने निभाई थी।

दरअसल फिल्‍म में बतलाया गया था कि किस तरह से अपनी जमीन खोने के बाद किसान गरीबी और तंगहाली में जीवन गुजारता है और उसके बाद परेशान होकर अपराध की दुनिया में चला जाता है। इस फिल्‍म में महेश मांजेरकर, मोहन जोशी और उपेंद्र लिमाय ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म को मराठी ही नहीं बल्कि हिंदी दर्शकों ने भी सराहा था। फिल्‍म निर्देशन प्रवीण विट्ठल तारदे का था। अब देखना होगा कि आयुष लवयात्री के बाद इस फिल्म से दर्शकों के दिलों में जगह बना पाते हैं या नहीं। वैसे आयुष संजय दत्त के साथ भी फिल्म में काम कर रहे हैं, लेकिन आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं की गई है, इसलिए सभी की नजरें सलमान द्वारा बनाई जाने वाली इस फिल्म पर टिक गई हैं।

Comments are closed.