शाहरुख के बच्चे एक्टिंग नहीं तो फिर क्या करेंगे

बॉलिवुड के किंग खान शाहरुख के बच्चे आर्यन और सुहाना को लेकर मीडिया में यूं भी चर्चा होती ही रहती है, लेकिन जब बात एक्टिंग में करियर बनाने की होती है तो सभी खामोश हो जाते हैं। दरअसल एक तरफ शाहरुख हैं जिन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बादशाहत वाली अच्छी खासी जगह बना ली है। ऐसे में आर्यन और सुहाना यदि फिल्मी दुनिया में कदम रखते भी हैं तो क्या वो वह मुकाम हासिल कर पाएंगे जिसे कि शाहरुख पा चुके हैं।

वैसे ज्यादातर लोग तो यही कहते हैं कि उनके बच्चे भी ऐक्टिंग की दुनियां में कदम रख सकते हैं। सुहाना के बॉलिवुड में एंट्री लेने की खबरें तो काफी समय से आ रही हैं, लेकिन आर्यन के करियर को लेकर अभी कुछ कहा नहीं गया है। यहां आर्यन की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि शाहरुख का एक बयान सामने आया है जिसमें वो कहते देखे गए हैं कि आर्यन ऐक्टिंग करना नहीं चाहते हैं।

बकौल शाहरुख, ‘आर्यन अभिनेता नहीं बनना चाहते, बल्कि वह फिल्में बनाना चाहते हैं, डायरेक्टर बनना चाहते हैं और इसलिए वो अमेरिका में ट्रेनिंग ले रहे हैं।’ वहीं अबराम के बारे में शाहरुख का कहना है कि उन्हें अभी पता नहीं है लेकिन वह काफी गुड लुकिंग हैं तो रॉक स्टार तो बन ही सकते हैं। चूंकि सुहाना का एक्टिंग की ओर झुकाव है तो वो जरुर इस लाइन में आगे बढ़ सकती हैं, लेकिन अभी फिलहाल तो कोई शाहरुख के नक्शेकदम पर चलता हुआ नजर नहीं आ रहा है। फिर आगे क्या होता है वह देखने वाली बात होगी।

Comments are closed.