सचिन ने विराट की जमकर प्रशंसा की

पुणे : सचिन तेंडुलकर ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लगातार तीसरे शतक पर उनकी तारीफ की है। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाते ही विराट लगातार तीन शतक बनाने वाले विराट पहले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं।

सचिन ने ट्वीट कर कहा, ‘शतकों की हैटट्रिक एक शानदार खिलाड़ी द्वारा हासिल की गई एक और उपलब्धि है। शाबाश विराट कोहली।’विराट ने यहां तीसरे मैच में 107 रनों की पारी खेली।

विराट ने इस एकदिवसीय सीरीज के पहले मैच में गुवाहाटी में 140 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद विशाखापत्तनम में खेले गए मैच में उन्होंने नाबाद 157 रन बनाए थे। वहीं इसी मैच में विराट ने सचिन के एकदिवसीय क्रिकेट में सबसे तेजी से 10 हजार रन पूरे करने के रेकॉर्ड को भी तोड़ा था।

इससे पहले बल्लेबाजी करते हुए मेहमान टीम वेस्ट इंडीज ने निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट पर 283 रन बनाए थे। कैरेबियाई टीम के लिए शाई होप ने 95 रन बनाए। पारी के अंत में ऐश्ले नर्स के 40 रनों ने वेस्टइंडीज पारी को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया।

इस स्कोर के जवाब में भारतीय टीम 47.4 ओवर में 240 रनों पर ही सिमट गयी थी। रनों के अलावा और दूसरा बल्लेबाज क्रीज पर ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया।

Comments are closed.