सबोरो इन्दौर के लिये स्वास्थ्य से भरपूर पोषक तत्व लेकर आया है

सबोरो इन्दौर के लिये स्वास्थ्य से भरपूर पोषक तत्व लेकर आया है

सबोरो हेल्थ कैफे:
मुम्बई में सफल शुरूआत के पश्चात महिन्द्रा का सबोरो हेल्थ कैफे अब इन्दौर में स्वस्थ्य खानपान को बढ़ावा दे रहा है। सबोरो हेल्थ कैफे नई पीढ़ी की पसंद पर आधारित एक अनूठी अवधारणा है जो ताज़ा फल, सब्जियों और डेयरी आधारित उत्पादों से तैयार कर बेहतरीन ताजा भोजन प्रदान करता है। यह सभी स्वयं जागरूक और स्वास्थ्य के प्रति जागरूक व्यक्तियों एवं समूहों के लिये जो अच्छे भोजन, पोषक तत्वों के महत्व को समझते हुए गुणवत्ता से समझौता नहीं करते उनके लिये एक आदर्श ‘तृतीय स्थान’ है।

छप्पन दुकान स्थित सबोरो हेल्थ कैफे हाथ से बने कोल्ड प्रेस्ड ज्यूस, स्मूदीस, सलाद, नाश्ता और उच्च पौष्टिक सामग्री से बनी मिठाईयाँ, जो निश्चित रूप से इन्दौर के स्वास्थ्य के प्रति जागरूक लोगांे के मन में स्वाद और शुद्धता की एक छवि निर्मित करेगी, ऐसे स्वादिष्ट उत्पादों की दिलचस्प और आधुनिक श्रृंखला प्रस्तुत करता है। सभी व्यंजन महिन्द्रा गुणवत्ता मानकों का पालन करते हुए उपभोक्ताओं को ताजा और अच्छी तरह से पैक्ड सामग्री का आश्वासन प्रदान करते हैं।

सबोरो डेयरी:
मार्च 2016  प्रारंभ, महिन्द्रा की सबोरो डेयरी आज इन्दौर में शीर्ष 4 ब्राण्डस् में से एक है। सबोरो दूध विशेष रूप से विटामिन ए और डी प्रदान करता है और उपभोक्ताओं कोे एक मानकीकृत दूध के अनुसार 44 प्रतिशत अधिक क्रीम तथा अधिक प्रोटीन के साथ सबसे अधिक पौष्टिक दूध का विश्वास दिलाता है। यह विटामिन डी की दैनिक अनुशंसित आहार भत्ता (आरडीए) मांग के 50 प्रतिशत की पूर्ति भी करता है। यह पाॅली पैक दूध ब्राण्ड द्वारा लक्षित दो रूपों-क्रीम रिच मिल्क और प्रोटीन रिच मिल्क के लक्ष्य के साथ अभी चार विविध रूपों में उपलब्ध है।

कम्पनी द्वारा 1,500 किसानों से भागीदारी के साथ उनके द्वारा उत्पादित 100 प्रतिशत दूध के माध्यम से 140 से अधिक वीएलसी का एक मजबूत नेटवर्क स्थापित किया गया है। सिर्फ इतना ही नहीं, कम्पनी इन वीएलसी किसानों के लिये ‘वन स्टाॅप शाॅप साॅल्युशंस’ के रूप में एक अनूठे आॅफर की पेशकश भी करती है, जहां कम्पनी उन्हें समृद्धि, मवेशी व स्वास्थ्य प्रदान करती है और महिन्द्रा इन्श्योरेंस ब्रोकर लिमिटेड के माध्यम से व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा, महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा फाइनेंस सर्विसेस लिमिटेड के माध्यम से पशु ऋण तथा जेके ट्रस्ट के सहयोग से पशु चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराती है। कम्पनी की योजना जल्द ही स्वास्थ्य मूल्यवर्धित उत्पाद शुरू करना है।

 

 

Comments are closed.