रूहान का नया लव सॉन्ग ‘दिल मेरा’ हुआ रिलीज़

0

अपकमिंग एक्टर और मॉडल, रूहान राजपूत, ज़ी म्यूजिक के साथ अपने लेटेस्ट सॉन्ग ‘दिल मेरा’ को रिलीज करने जा रहे हैं। यह एक मल्टी स्टारर म्यूजिक एल्बम है जिसमें रूहान राजपूत, तनीषा और मम्पा जैसे कलाकार शामिल हैं। इस म्यूजिक एल्बम के संगीत निर्देशक, गीतकार और गायक रवि चौधरी हैं। म्यूजिक एल्बम ‘दिल मेरा’ 4 जनवरी, 2019 को मुंबई में रिलीज़ हुआ।

 

रूहान ने अपने अनुभव के बारे में बताया, “यह सॉन्ग एक बहुत ही सुंदर लव स्टोरी को दर्शाता है और मुझे इस सॉन्ग का एक हिस्सा बनकर बहुत अच्छा अनुभव प्राप्त हुआ ; चाहे शूटिंग फिल्म की हो या म्यूजिक एल्बम की, मेरे लिए यह सीखने की यात्रा रही है और तनिषा और मम्पा जैसे कलीग्स के साथ काम करना बहुत मजेदार होता है। मुझे उम्मीद है कि मेरे पिछले सभी म्यूजिक एलबम्स की तरह, ‘दिल मेरा’ भी मेरे सभी फैन्स और म्यूजिक क्रिटिक्स द्वारा पसंद किया जाएगा।   

 

सॉंग ‘दिल मेरा’ एक सिंगर की कहानी है, जिसे प्यार में विश्वासघात मिलता है और संगीत के माध्यम से वह अपने दर्द को भूलने की कोशिश करता है। भविष्य में उसके लिए किस्मत के पास क्या है, इस बात से वह अनजान है। इस सॉंग की शूटिंग के लिए कोलकाता को एक उपयुक्त स्थल के रूप में चुना गया क्योंकि ऐसा कहा जाता है कि भारत में संगीत की जड़ कोलकाता है।

 

रुहान राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत प्रवत राउत की फिल्म प्रारब्ध से की थी और उसके बाद उन्होंने ‘मोहब्बतें’, ‘खिड़की का परदा’ और ‘सइयां रे’ जैसे तीन म्यूजिक एल्बम किए। इसके अलावा, वह एंजल्स प्रोडक्शन के तहत अरविंद सिंह द्वारा निर्मित “गिन्ती शूरु” नामक एक नई हिंदी फिल्म के लिए काम कर रहे हैं। अभिनय के अलावा, रूहान एक सफल उद्यमी और एक बहुत अच्छे इनोवेटर हैं। वह “Einfolge” कंपनी के निदेशक हैं, जो वैश्विक स्तर पर पेटेंट, ट्रेडमार्क और आई पी आर  सेवाओं से संबंधित है। रुहान “ग्लोस स्किन एंड हेयर क्लिनिक” के नाम से एक “स्किन एंड हेयर क्लिनिक” श्रृंखला के भी मालिक है। रुहान के पास इनोवेशन क्रेडिट में टेक्नोलॉजी में 3 पेटेंट हैं।

 

You Tube Link: https://www.youtube.com/watch?v=upxAD9fcHpk

 

 

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here