Xiaomi Redmi Note 5A Prime के बारे में नई जानकारी आई सामने

शाओमी ने अमेरिका में अभी तक अपने स्मार्टफोन बेचना शुरू नहीं किया है। और ऐसा लगता है कि अब चीनी कंपनी अमेरिका में अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। शाओमी रेडमी नोट 5ए प्राइम की कथित तस्वीरों को एफसीसी वेबसाइट पर देखा गया है और इससे देश में हैंडसेट को जल्द लॉन्च किए जाने के संकेत मिलते हैं।

जीएसएमअरीना की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि डिज़ाइन की बात करें तो एफसीसी पर दिखा शाओमी स्मार्टफोन देखने में शाओमी रेडमी नोट 5ए प्राइम की तरह ही है। शाओमी रेडमी नोट 5 का हाई-एंड वेरिएंट शाओमी रेडमी नोट 5ए को कंपनी ने अगस्त में लॉन्च किया था। अगर हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह लेटेस्ट मीयूआई 9 सॉफ्टवेयर पर चलता है। फोन में दो सिम स्लॉट हैं और एक अल माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। शाओमी रेडमी नोट 5ए में 5.5 इंच एचडी (720×1280 पिक्सल्स) डिस्प्ले है और फोन में स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम व एड्रेनो 505 जीपीयू दिया गया है।

कैमरे की बात करें तो आगे की तरफ़, स्मार्टफोन में 76 डिग्री वाइड-एंगल सेंसर और सॉफ्ट लाइट फ्लैश, अपर्चर एफ/2.0 और रियल-टाइम ब्यूटी फिल्टर के साथ 16 मेगापिक्सल सेंसर दिया गया है।

हालांकि, अभी शाओमी द्वारा अमेरिका में कोई स्मार्टफोन लॉन्च किए जाने के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। इसलिए हमारी पाठकों को सलाह है कि कंपनी द्वारा किसी बयान को दिए जाने तक इंतज़ार करें। बहरहाल, यह देखना मज़ेदार होगा कि कंपनी अमेरिका बाज़ार में कैसा परफॉर्म करती है। ख़ास तौर पर तब जबकि कंपनी ने दुनियाभर में सितंबर में कुल एक करोड़ स्मार्टफोन बेचे।

News Source: hi.gadgets360.com

Comments are closed.