जनता मेरे लिए भगवान, मैं पुजारी बनकर सेवा करूंगा–संजय शुक्ला

इन्दौर 22 नवंबर। क्षेत्र क्रमांक 1 के लोकप्रिय कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने वार्ड क्रमांक 11 भागीरथपुरा में अपना ऐतिहासिक जनसम्पर्क शुरू किया। इस दौरान क्षेत्र की जनता ने दिल खोलकर उनका स्वागत किया और दर्जनभर से भी ज्यादा समस्याओं से रूबरू करवाया। श्री शुक्ला गुरुवार सुबह भागीरथपुरा पुलिस चौकी स्थित चौराहे पर पहुंचे। यहां पर माताजी के मंदिर के दर्शन कर उन्होंने अपना जनसम्पर्क अभियान शुरू किया।
कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला वार्ड क्रमांक 11 में राफेली भागीरथपुरा, कम्युनिटी हाल के पीछे, भागीरथपुरा, मैन भागीरथपुरा, भागीरथपुरा फर्शी वाली गली, रेडवास कालोनी, यादव कालोनी, बगिया मोहल्ला, नई बस्ती, चिराड मोहल्ला, रेलवे स्टेशन एवं चतु:सीमा में समाहित समस्त आबादी क्षेत्र में समर्थन मांगने पहुंचे तो क्षेत्र के लोगों ने उनका पुष्पमालाओं, पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। आरती उतारी गई और तिलक लगाया गया। इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने कहा कि 10 साल से भाजपा को वोट दे रहे हैं और सुदर्शन गुप्ता विधायक है। विधायक साल में एक बार क्षेत्र में आकर समस्या जानने का ड्रामा करते हैं। लोगों से समस्याएं पूछकर रजिस्टर में लिखवा लेते हैं उसके बाद वह रजिस्टर वे कहा फेंक देते हैं उन्हें खुद भी मालूम नहीं रहता। इस पूरे क्षेत्र में पानी के लिए त्राहि-त्राहि मचती है।
ड्रेनेज सिस्टम फेल है। बिजली के खंबे लेम्पविहीन है। आसामाजिक तत्वों को सत्तापक्ष का समर्थन है। इन समस्याओं की तरफ विधायक महोदय का ध्यान नहीं है। जनसम्पर्क के दौरान प्रमुख रूप से विष्णु यादव, महेश तिवारी, अतीत यादव, ओपी मिश्रा, गोपाल ठाकुर, मदन यादव, सतीष बैरागी, राजाराम बौरासी, रमेश बिंजवा, मुकेश यादव, रविशंकर तिवारी, सानू यादव, जितेन्द्र तिवारी, विमल मिश्रा, मोहन खींची के अलावा पूर्व पार्षद अनिल शुक्ला, प्रेम खड़ायता, बबली ठाकुर, टंटू शर्मा, जीतू शर्मा आदि मौजूद थे। एमआर-4 के रहवासियों ने लता यादव दीपिका यादव के नेतृत्व में कांग्रेस प्रत्याशी को अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि एमआर-4 के लिए 80 मकान तोड़े जाने की तैयारी हो रही है। 3-4 पीडिय़ों से हम लोग यहां रहते हैं हम तो बर्बाद हो जाएंगे।
इस पर कांग्रेस प्रत्याशी श्री शुक्ला ने कहा कि आप निश्ंिचत रहे किसी के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा। एक भी घर नहीं टूटेगा, अगर टूटा तो मैं इससे बड़ा प्लाट देकर घर बनाने में मदद करूंगा। इसी क्षेत्र में नि:शुल्क उपचार के एक बड़ा अस्पताल खोलूंगा। बस आप मुझे अपना बेटा, भाई मानकर आशीर्वाद दीजिए। आपको किसी भी समस्या के लिए राजमोहल्ला नहीं जाना पड़ेगा। कांग्रेस प्रत्याशी की धर्मपत्नी श्रीमती अंजली शुक्ला और बेटे आकाश शुक्ला ने भी क्षेत्र के चहुंमुखी और स्वर्णिम विकास के लिए घर-घर जाकर जनता से आशीर्वाद मांगा। 
शुक्रवार का जनसम्पर्क कार्यक्रम
 
 
 

Comments are closed.