प्रेग्नेंसी की फीलिंग्स शेयर करतीं मीरा

पिछले कुछ समय से अभिनेत्रियों द्वारा प्रेग्नेंसी यानी बेबी बंप के साथ फोटो शूट कराने का चलन हो गया है। ऐसे में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने इसे लेकर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कमाल दिखाया है कि अब उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं।

दरअसल मीरा अक्सर ही इंस्टा पोस्ट में प्रेग्नेंसी से जुड़ी फीलिंग्स शेयर करती रहती हैं। इससे आगे बढ़ते हुए उन्होंने इस दफा अपनी इंस्टा स्टोरी में बेबी बंप नहीं बिंदी बंप का जिक्र करके सभी को चौंका दिया है। अब आपको बतला दें कि मीरा की बिंदी बंप..का मामला क्या है। मीरा ने अपनी एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट करते हुए कैप्शन भी लिखा,

जिससे लगता है कि वो इस बिंदी से खासी परेशान हैं। अब आपको असलियत बताते चलें कि उनके माथे पर जहां बिंदी लगाते हैं, उस जगह एक पिंपल हो गया है, जो किसी तरह जाने का नाम नहीं ले रहा। बस इसी दर्द को वो अनोखे अंदाज में पेश कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं।

जहां तक मीरा के विजी होने की बात है तो वो अक्सर अपने फ्रेंड सर्किल में आउटिंग या शॉपिंग पर स्पॉट होती हैं, जिससे समझा जा सकता है कि वो कहां विजी रहती हैं। मीरा पिछले दिनो अपने पति शाहिद कपूर के साथ आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई पार्टी में पहुंचीं थीं। भारी कढ़ाई से सजे कुर्ता-लहंगा में मीरा बेहद खूबसूरत नजर आईं।

Comments are closed.