स्क्रीन पर शरीफ, स्क्रीन के बाहर शरारती हैं मनित जौरा

स्क्रीन पर शरीफ, स्क्रीन के बाहर शरारती हैं मनित जौरा
कुंडली भाग्य के सेट पर इस एक्टर ने अपनी को-स्टार श्रद्धा आर्य के साथ की एक अनूठी शरारत l 

ज़ी टीवी और बालाजी प्रोडक्शन का ताजा फिक्शन शो ‘कुंडली भाग्य‘ अपनी शुरुआत से ही दर्शकों को आकर्षित कर रहा है। इस शो की कहानी बेहद दिलचस्प है और इसके शानदार कलाकारों में टेलीविजन के जाने-माने चेहरे शामिल हैं। इनमें धीरज धूपर, मनित जौरा, श्रद्धा आर्य और अंजुम फकीह प्रमुख भूमिकाओं में है। स्मार्ट और डैशिंग मनित जौरा शो में रिषभ लूथरा का रोल निभा रहे हैं, जो एक संवेदनशील और परिपक्व आदमी के रोल में दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। हालांकि आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि वह स्क्रीन के बाहर अपने किरदार के बिल्कुल विपरीत हैं। जब कैमरा नहीं चल रहा होता है तो मनित सेट पर बहुत शरारती हो जाते हैं। मनित की ताजा शरारत का शिकार हुई इस शो की फीमेल लीड श्रद्धा आर्य जो बहुत गुस्से में आ गईं और फिर बाद में उन्हें पता चला कि यह सिर्फ एक शरारत थी।

जब मनित और श्रद्धा अपनी शूटिंग का आखिरी दृश्य पूरा कर रहे थे और उस दिन के लिए पैकअप कर रहे थे, तभी डायरेक्टर सेट पर आए और मनित को डांटते हुए कहने लगे, ‘‘तुमने इस दृश्य में अपना ब्लेजर नहीं पहना है। अब तुम्हें इस पूरे सीक्वेंस की शूटिंग फिर से करनी पड़ेगी। मुझे लगता है कि तुम्हें इस दृश्य में ब्लेजर पहनना चाहिए था। इस स्थिति का पूरा लाभ उठाते हुए मनित ने भी यह शरारत जारी रखते हुए श्रद्धा से कहा कि वे जैकेट पहनना भूल गए हैं इसलिए एक घंटे के इस दृश्य को फिर से शूट करना पड़ेगा। जब श्रद्धा को पता चला कि उन्हें मनित की गलती के कारण अपने पैकअप के टाइम से एक घंटा आगे और रुकना पड़ेगा, तो वह बहुत अपसेट हो गईं और अंदर ही अंदर गुस्से में आ गईं। हालांकि जब श्रद्धा को पता चला यह सिर्फ एक शरारत थी तो मनित ठहाका लगाकर लगाकर हंस पड़े।

मनित बताते हैं, ‘‘मैं किसी भी एंगल से सीरियस नहीं हूं और लोगों के साथ शरारत करने के लिए मशहूर हूं। हाल ही में श्रद्धा आर्य को इसका सामना करना पड़ा, लेकिन यह सब कुछ बहुत मस्ती भरे माहौल में हुआ। हम लोग घंटो तक शूटिंग करते रहते हैं और ऐसे में ऐसी मस्तियां चलती रहनी चाहिए, नहीं तो यह सबकुछ बहुत निरस हो जाएगा। न सिर्फ मैं बल्कि कुंडली भाग्य की पूरी टीम ही मस्ती से भरी और उत्साही टीम है जो जानती है कि अपने आस-पास लोगों को कैसे खुश रखना चाहिए। मैं लकी हूं कि मुझे कुंडली भाग्य की टीम का हिस्सा बनने का मौका मिला।‘‘

‘कुंडली भाग्य‘ के आने वाले एपिसोड में रिषभ को पता चलता है कि उसकी शादी प्रीता से नहीं बल्कि शर्लिन से हो रही है। इस गलतफहमी पर बात करने के लिए और प्रीता से अपने दिल की बात कहने के लिए रिषभ प्रीता से मिलने जाता है लेकिन वहां वह यह देखकर चौंक जाता है कि प्रीता किसी और लड़के से गले मिल रही है। प्रीता की जिंदगी में आखिर यह लड़का कौन है? क्या ऋषभ प्रीता से अपनी भावनाएं बता पाएगा?

Comments are closed.