नए म्यूजिक वीडियो ‘पानी तेरा रंग’ दिल चुरा लेगी

लैला मजनू में मॉडर्न ऐरा की चुलबुली लैला के रूप में सभी के दिलों को चुराने के बाद, तृप्ति डिमरी अपने एक नए म्यूजिक वीडियो- ’पानी तेरा रंग’ के साथ हमारे दिलों पर दोबारा राज करने आ रही हैं।

ये टैलेंटेड एक्ट्रेस जिन्होंने पिछले साल इम्तियाज अली और बालाजी मोशन पिक्चर की लैला मजनू में अपने शानदार अभिनय के लिए सभी की प्रशंसा हासिल की थी, वह इस दिलकश खूबसूरत वीडियो में न केवल किसी अप्सरा के जैसी लग रही हैं, बल्कि अपनी बेहतरीन एकिं्टग स्किल्स के साथ एक मजबूत छाप छोड़ती भी नजर आ रही हैं।

ये मेलोडियस म्यूजिक वीडियो सिर्फ एक रेगुलर सांग ही नहीं है, बल्कि इसके भीतर एक प्यारी सी कहानी भी छिपी है, जहां तृप्ति हमें बड़ी आसानी से उस कहानी तक ले जाती हैं और अपने चार्म से हमें पूरी तरह रोमांचित कर देती है। तृप्ति वीडियो में एक चमकदार लड़की का किरदार निभा रही हैं और उन्होंने अपने किरदार को इतनी खूबसूरती से निभाया है कि आप चाहकर भी पूरा वीडियो देखने के दौरान अपनी आँखें नहीं हटा पाएंगे।

3 मिनट से भी कम समय के इस वीडियो में तृप्ति ने एक बार फिर से अपनी सुंदरता और एकिं्टग के जरिए हमारे दिलों को चुराने का काम किया है। यह खूबसूरत एक्ट्रेस वास्तव में अपने आप में टैलेंट का एक पावरहाउस है और इसमें भी कोई दो राय नहीं कि बॉलीवुड में इस तूफ़ान की शुरुआत अट्टा गर्ल के साथ बहुत पहले हो गई थी।

Comments are closed.