नेहा कक्कड़ की बॉयफ्रेंड संग हुई तकरार

मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड हिमांश के कारण सुर्खियों में हैं। दरअसल खबरें आ रही हैं कि इन दोनों के बीच में ऐसी कोई तकरार हुई है जिस कारण दोनों ने ही एक-दूसरे को अपने-अपने इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि सिंगर नेहा कक्कड़ और ‘यारियां’ अभिनेता हिमांश कोहली के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

गौरतलब है कि नेहा और हिमांश ने एक रिऐलिटी शो के दौरान अपने रिलेशनशिप की बात कुबूल कर सभी को चौंका दिया था। अब सभी लोग इस बात को जानकर हैरान हो रहे हैं कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है। इसके पीछे का सच जो भी हो, लेकिन यह तो सच है कि नेहा और हिमांश ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। यही नहीं बल्कि नेहा ने तो इससे आगे जाते हुए हिमांश के साथ वाले तमाम विडियोज और तस्वीरों को डिलीट कर दिया है।

इससे हटकर यदि हिमांश के इंस्टाग्राम की बात करें तो इसमें नेहा और उनकी फैमिली मेंबर्स की तस्वीरें अभी तक तो दिख रही हैं। यह सच है कि हिमांश ने जो तस्वीर पोस्ट की है वो पिछले माह की 7 तारीख की है और उसके बाद कोई तस्वीर या वीडियो नेहा से संबंधित पोस्ट नहीं की गई है। इससे भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि इन दोनों के बीच में कुछ न कुछ तो दिक्कत जरुर चल रही है, लेकिन जब तक दोनों में से कोई एक इस पर बात न करे कुछ कहा नहीं जा सकता है।

Comments are closed.