सफलतम नागिन मौनी रॉय का डांस देख सभी हुए हैरान

अभी तक जो लोग बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की डांस परफार्मेंस के दीवाने थे अब वो मौनी रॉय के दीवाने हो जाएं तो कोई हैरानी वाली बात नहीं होगी। फिल्म ‘जीरो’ का सॉन्ग ‘हुस्न परचम’ रिलीज होने के बाद यह बात कही जा रही है। दरअसल इसमें कैटरीना कैफ के शानदार डांस के साथ ही उनके बिंदास अंदाज का भी नजारा देखने को मिला। ऐसे में कहा जा रहा है कि कैटरीना के इस स्पेशल सॉन्ग को टक्कर देने के लिए ही छोटे पर्दे की सफलतम नागिन मौनी रॉय केजीएफ के सॉन्ग ‘गली गली’ लेकर आई हैं।

दरअसल ‘गली गली’ गाने में मौनी रॉय ने अपने कातिलाना अंदाज को दिखाने की कोशिश की है। इस गाने में मौनी रॉय के साथ सुपरस्टार यश कुमार भी नजर आए हैं। रिलीज हुए इस सॉंग में मौनी रॉय तीन अलग-अलग लुक में नजर आई हैं। यहां आपको बतला दें कि जब यह गाना शूट किया जा रहा था तभी से इसकी चर्चाएं आम हो गईं थीं। जहां तक गाने का सवाल है तो यह स्पेशल सॉन्ग तनिष्क बागची द्वारा रीक्रिएट किया गया है।

ऑरीजनल सॉंग 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘त्रिदेव’ का है। तब इस गाने के जरिए संगीता बिजलानी और जैकी श्रॉफ ने अपने डांस से बड़े पर्दे पर खूब धूम मचाई थी। इसलिए कहा जा रहा है कि अब मौनी रॉय भी इसके जरिए धूम मचाने वाली हैं। देखिए अब दर्शक इसे ज्यादा पसंद करते हैं या फिर पिछले गाने से तुलना कर बेकार बता देते हैं। फिलहाल तो मौनी के चर्चे आम हो गए हैं।

Comments are closed.