यामाहा फैशिनो मिस दीवा 2017 को इंदौर में जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली l 

यामाहा फैशिनो मिस दीवा 2017 को इंदौर में जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली l 

 मिस दीवा की विजेता मिस यूनिवर्स 2017 में गर्व के साथ भारत का प्रतिनिधित्व करेगी।
इंदौर: एक ऐसी महिला को खोजते हुए, जो समझ, जिंदादिली और आकर्षण का सुंदर मिश्रण हो,  मिस दीवा 2017 को इंदौर में अपने तीसरे ऑडिशन में जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली है। यह सम्मानित सौंदर्य प्रतियोगिता हर साल सुंदरता और फैशन की परिभाषा को फिर से गढ़ने और नए मीलस्टोन स्थापित करने के लिए प्रसिद्ध रहा है। लारा दत्ता को मेंटर के रूप में पाकर, उस लड़की को खोजना आखिरकार शुरू कर दिया गया है, जो सौंदर्य को मूर्त रूप देती हो और जिसमें यूनिवर्स को फतह करने की भावना हो।

यह बहुप्रतीक्षित ऑडिशन इस शहर के हृदयस्थल में स्थित होटल मंगलसिटी में आयोजित किया गया। फैशन उद्योग के प्रवर्तक डिज़ाईनर आसिफ षाह और  मिस दिवा 2016 की दूसरी रनर अप आराधना बुरागोहेन सहित पैनलिस्ट व जजों के एक सर्वोत्कृष्ट फैशनेबल सेट ने प्रतिभागियों का परीक्षण किया। प्रतिभागियों की जांच विभिन्न राउंड्स के आधार पर की गई, जैसे रैम्प वॉक, परफेक्ट बॉडी, कम्युनिकेशन स्किल्स एवं अन्य।  मिस दीवा 2017, 6 भागों की एक रिएलिटी टेली-सीरीज है, जिसे 28 अक्टूबर 2017 से आरंभ करके भारत के प्रीमियर अंग्रेजी मनोरंजन चैनल कलर्स इंफिनिटी पर प्रसारित किया जाएगा।

सामाजिक तौर पर समर्पित फैशन समूह, यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन ने संयुक्त राष्ट्र के अनुरूप एक उपक्रम महिला सशक्तिकरण कार्यक्रम के तहत प्रतियोगियों को सशक्त करने के लिए इस सौंदर्य प्रतियोगिता के साथ साझेदारी की है।

अन्य नगरों से भी सर्वश्रेष्ठ को चुनने के लिए ये ऑडिशंस पूरे देश में राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित किए जाएंगे, जिनमें हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद, बंगलुरु, चंडीगढ़ व दिल्ली शामिल है, जो 7 सितंबर 2017 को मुंबई में इस ऑडिशंस के अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ेंगे।

इंदौर से चयनित लड़कियों के नाम :-

शाान सुहास कुमार – भोपाल मुस्कान सिंह

जम्वाल – जम्मू – कश्मीर

तान्या गुप्ता – इंदौर

शिवानी दुबे – इंदौर

सलोनी गनेरीवाला – इंदौर

निशा यादव – अलवर

वैशाली वर्मा – इंदौर

शेफाली शर्मा – भोपाल

निमिषा वर्मा – भोपाल

सौम्य वर्मा – इंदौर

मिस इंडिया संस्था के बारे मेंःमिस इंडिया देश में सबसे ज्यादा लोकप्रिय सौंदर्य प्रतियोगिता है जो सपनों को हकीकत में बदलती है। यह बेहद आकर्षण वाला कार्यक्रम है क्योंकि लाखों लोग वैश्विक पटल पर भारत के अगले प्रतिनिधि को देखने के लिए लालायित रहते हैं। यह मिस वल्र्ड में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली सौंदर्य, संतुलन, सौष्ठव और बुद्धिमत्ता से परिपूर्ण महिला की खोज है। यह एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसने अंतर्राष्ट्रीय मंच में देश के लिए कई सम्मान जीते हैं और ऐश्वर्य राय, सुष्मिता सेन, लारा दत्ता, प्रियंका चोपड़ा, दिया मिर्जा आदि जैसी पिछली विजेताओं ने अंतर्राष्ट्रीय समुदाय में भारत को गौरवान्वित किया है।

Comments are closed.