विवाह – सोनू निगम के मृदुभाषी स्वभाव का कारण

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का गौरव, द कपिल शर्मा शो अपने दर्शकों को पेट में दर्द होने तक हंसाता है। यह शो साक्षात्कार के लिए मशहूर हस्तियों को आमंत्रित करता है और यह सुनिश्चित करता है कि वे मंच पर अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ आनंद लें। इस हफ्ते सोनू निगम ने अपनी पत्नी मधुरिमा निगम के साथ मंच पर अपनी मौजूदगी से शोभा बढ़ाई और कुछ दिलचस्प वाकयाओं और एक-दूसरे के रहस्यों को साझा किया।

 

सोनू निगम के साथ बातचीत करते हुए, कपिल ने सोनू से उनके शांत और मृदुभाषी स्वभाव के बारे में पूछा। वह श्रोताओं को खुशी से बताते हैं कि डांटते हुए भी सोनू इतनी विनम्रता से डांट सकते हैं कि किसी को भी समझ में नहीं आएगा कि यह उनकी डांट है या उसका प्यार। इस बारे में सोनू ने जो कारण दिया, वह यह था कि “लोग प्रसिद्ध होने या सेटल होने पर, एक दृष्टिकोण अलग प्राप्त कर लेते हैं लेकिन मुझे हमेशा कुछ चीजें याद रहती हैं जो मुझे नहीं करनी हैं – मुझे पता है कि मुझे कभी भी किसी के सामने या लोगों की पीठ के पीछे बुरा नहीं बोलना है। मैंने यह भी सीखा है कि चाहे जो भी हो, किसी को भी जो कुछ भी करना है, उसमें वह खुशी ढूंढ लेता है, चाहे वह बात बड़ी हो या छोटी।” वह आगे उल्लेख करते है, “मैं खुद को पृथ्वी का सबसे भाग्यशाली इंसान मानता हूं और मुझे पता है कि भगवान को इसके लिए धन्यवाद देना चाहिए।”

 

एक कॉमेडी शो में होने के नाते, वह अपने गंभीर जवाब में एक पंच लाइन जोड़ना कैसे भूल सकते हैं। आखिर में, वह सहजता से कहते हैं, “शादी के बाद कौन जोर से बोल सकता है। मेरी पत्नी है जिसने मुझे धीरे-धीरे बोलने का तरीका सिखाया है।”

सोनू निगम की वास्तविकता दुनिया के किसी भी अन्य पुरुष से अलग नहीं है।

 

 

 

Comments are closed.