मलाइका संग अर्जुन बसाएंगे नया आशियाना

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की अफवाहें अब आम होने लगी हैं। सूत्र बता रहे हैं कि चुपके-चुपके शादी कर ली गई है और साथ रहने के लिए एक फ्लैट भी खरीदा जा चुका है। वैसे भी मलाइका और अर्जुन के बीच रिलेशनशिप के चर्चे इसलिए भी आम हैं क्योंकि दोनों को अक्सर अब साथ ही देखा जाता है। हाल ही के दिनों में दोनों को करण जौहर के साथ डिनर करते कैमरे में कैद किया गया था। इसके बाद से ही दोनों के शादी करने के कयास लगाए जाने लगे थे। अब बात यहां तक की जाने लगी है कि दोनों ने फ्लैट भी खरीद लिया है, बस उसमें कब जा रहे हैं यह देखने वाली बात है।

सूत्र यदि सही बता रहे हैं तो इस जोड़े ने लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के पास एक फ्लैट खरीद लिया है। अब देखना यह है कि यह जोड़ा इस फ्लैट में रहने आता है या किसी और के लिए यह खरीदा गया है। यह अलग बात है कि अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस रिलेशनशिप पर कभी कोई बात नहीं की इसलिए ये सब अफवाहें ही लगती हैं, लेकिन कहते हैं जहां आग होती है वहीं धुंआ भी उठता है, अत: जो बातें की जा रही हैं उनमें कुछ तो सच्चाई होगी ही होगी।

वैसे अर्जुन कॉफी विद करण शो में यह कह चुके हैं कि अब वो सिंगल नहीं हैं, लेकिन वो किसके साथ हैं इस बात का खुलासा फिलहाल तो नहीं ही किया गया है। इसलिए कयास ही लगाए जा सकते हैं कि उन्होंने मलाइका से शादी चुपके से कर ली होगी और अब दोनों साथ रहने के लिए नए आशियाने को बसाने जा रहे होंगे। जहां तक दोनों कलाकारों की व्यस्तता का सवाल है तो दोनों ही शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। एक तरफ अर्जुन कपूर फिल्म पानीपत की शूटिंग में बिजी हैं तो दूसरी तरफ मलाइका छोटे पर्दे पर शो में बिजी चल रही हैं।

Comments are closed.