माधुरी : ‘हर वाटर प्यूरीफायर एक्वागार्ड नहीं होता

मुंबई, अप्रैल 2019: अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, भारत के प्रमुख जल शोधक, एक्वागार्ड की ब्रांड एंबेसडर, पहली बार – commercial हर वॉटर पुरुस्कार एक्वागार्ड नहा होटा ’अभियान के लिए नए टेलीविज़न विज्ञापन में एक दोहरी भूमिका का निबंध कर रही हैं। यह माधुरी और उसकी दादी (दीक्षित द्वारा निभाई गई) के बीच एक बातचीत को दर्शाता है जो शरीर के लिए तांबे के पानी के अच्छे होने के बारे में है।

 

इस स्थान के माध्यम से, ब्रांड उपभोक्ताओं को ion सक्रिय तांबा आयनिक जलसेक ’के लाभों के बारे में जागरूकता बढ़ाने और हर दिन तांबे से संक्रमित पानी पीने के लिए स्वास्थ्य अनिवार्य होने के बारे में सोच रहा है। जल शोधन श्रेणी में अग्रणी के रूप में, एक्वागार्ड का अभियान उपभोक्ताओं के जीवन के लिए अपनी नवीन तकनीकों के माध्यम से निर्मित भेदभाव को उजागर करने और ब्रांड वरीयता को मजबूत करने के लिए एक और आक्रामक कदम है।

 

माधुरी दीक्षित ने कहा: “यह एक ब्रांड का हिस्सा बनने के लिए एक परम आनंद है जो उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए नवीन तकनीकों को लाता है। नया एक्वागार्ड टीवीसी जहां आप मुझे दोहरी भूमिका में देखते हैं (पहली बार छोटे पर्दे पर) एक मजेदार शूट था। इस टीवीसी के माध्यम से, ब्रांड का लक्ष्य उपभोक्ताओं के बीच समग्र विकास के लिए ‘सक्रिय तांबा आयनिक जलसेक’ के लाभों के बारे में जागरूकता पैदा करना है। विज्ञापन पीढ़ी-गैप कथा पर खेलता है, जो मुझे और मेरी दादी के बीच की बातचीत को दर्शाता है। “

Comments are closed.