मॉं का गम भुलाने के साथ धड़क से जाह्नवी को मिला और भी बहुत कुछ

धड़क के साथ बॉलीवुड में धांसू एंट्री कर चुकीं बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के बारे में कुछ राज की बातें खुलती जा रही हैं। शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म धड़क के जरिए तारीफें बटोर रहीं जाह्नवी के बारे में कुछ ऐसे खुलासे हुए हैं, जिन्हें सुनकर सभी आश्र्चर्यचकित रह गए हैं।

फिल्म धड़क यूं तो मराठी फिल्म सैराट का अडॉप्टेशन है और इसमें जाह्नवी के को-स्टार ईशान खट्टर हैं। दर्शकों को ईशान और जाह्नवी की जोड़ी पसंद आई है। फिल्म को अच्छे रिव्यूज भी मिल रहे हैं, लेकिन पर्दे के पीछे का सच यही है कि फिल्म की शूटिंग आसान नहीं थी। दरअसल माह फरवरी में श्रीदेवी की विदेश में मौत हो जाने के बाद उनके परिवार के लिए काफी मुश्किलें आईं। श्रेदेवी की बेटी जाह्नवी और खुशी तो मानों टूट ही गईं।

इसके विपरीत जाह्नवी को अक्सर यह कहते सुना गया कि फिल्म की शूटिंग की वजह से उन्हें दुख से बाहर निकलने में काफी आसानी हुई। अब जबकि फिल्म रिलीज हो गई और बॉक्स ऑफिस में अच्छा रिस्पॉंस मिला तो जाह्नवी अब खुलकर बात करती देखी जा रही हैं। ऐसे ही एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने बताया कि ‘मुझे अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है

कि मुझे वक्त नहीं मिला या फिर मैंने खुद को वक्त दिया ही नहीं। हम सभी इस बात को मान ही नहीं पा रहे।’ उन्होंने किसी राज से पर्दा उठाने का उपक्रम करती हुई कहा कि ‘मैं अगले दिन यानी मॉं के अंतिम संस्कार के दूसरे दिन ही शूट पर जाना चाहती थी, लेकिन शूट कैंसिल हो गया।’ बहरहाल जाह्नवी यदि शूट करने में खुद को बिजी नहीं करतीं तो और भी बहुत दु:खद हो सकता था, अत: उन्होंने कहा कि ‘सच कह रही हूं,

धड़क न होती तो मुझे ऐक्टिंग करने का मौका ही नहीं मिलता, इसके जरिए जीवन में आगे बढ़ने का मौका मिला है।’ इस तरह जाह्नवी धड़क की सक्सेज के बाद अपनी बात बहुत ही साफगोई से रख पा रही हैं, इसलिए उम्मीद की जा रही है कि वो आगे भी जिंदगी के ऐसे ही और राज खोलती जाएंगी।

Comments are closed.