लव रंजन को बेतुका लग रहा है कुछ भी कहना

फिल्म :  प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी के डायरेक्टर लव रंजन पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। एक अभिनेत्री ने लव रंजन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी गंदी-गंदी बातों के चलते उन्होंने एक फिल्म छोड़ दी थी। दरअसल बॉलीवुड में मीटू कैंपेन का असर कुछ ज्यादा ही सिर चढ़कर बोल रहा है,

इसलिए महिला कलाकारों ने अपने साथ पहले कभी हुए कोई हादसे या फिर अनहोनी को भी याद करना अपनी जिम्मेदारी मान ली है। यहां फिल्म निर्देशक लव पर आरोप लगाने वाली एक अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म प्यार का पंचनामा के ऑडिशन के दौरान लव रंजन ने उन्हें अपने कपड़े उतारने को कहा था।

इस संबंध में विस्तार से बताते हुए उक्त एक्ट्रेस ने बताया कि ‘फिल्म के लिए ऑडिशन हो रहे थे, अत: मैं भी ऑडीशन देने वहां पहुंची थी। वहां मुझे बताया गया कि ड्रेस कोड शॉर्ट स्कर्ट और टाइट टॉप रहेगा, इस पर मुझे कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन जब फिल्म की कास्टिंग के दौरान लव रंजन ने कहा कि कपड़े उतारकर दिखाएं तो मुझे काफी अनकंफर्टेबल फील हुआ और तब मैं ऑडिशन छोड़कर वापस चली आई।

‘ यही नहीं बल्कि उक्त अभिनेत्री का तो यहां तक दावा है कि उन्हें दोबारा कास्टिंग डायरेक्टर का फोन आया और उन्होंने मुझसे कहा कि रोल को लेकर कुछ चीजें फाइनल करने लिए आना होगा। जब वहां पर मैं पहुंची तो देखा कि फिल्म निर्माता के साथ ही फिल्म के कुछ लीड एक्टर भी मौजूद हैं।

उन सभी के हाथों में स्क्रिप्ट थीं। यह देख मैंने भी उनसे फिल्म के बारे में पूछा और स्क्रिप्ट की मांग की लेकिन वो मुझे नहीं दी गई। एक्ट्रेस ने बताया कि ‘इसके बाद लव खुद मुझे दूसरे कमरे में ले गए जहां उन्होंने मुझसे भद्दे सवाल करने शुरु कर दिए। यहां तक कि उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं मास्टरबेट करती हूं?

क्या मैं कंडोम का इस्तेमाल करती हूं?’ उक्त एक्ट्रेस का दावा है कि यह सब देख उन्होंने फिल्म छोड़ दी, लेकिन उसके बाद भी लव ने कभी उनसे माफी नहीं मांगी और न ही उन्हें इसके लिए कोई पछतावा ही रहा। इन तमाम आरापों पर लव रंजन का कहना रहा है कि यह सब बेतुका है और ऐसी बेतुकी बातों का क्या जवाब दिया जाए।

जिसे मैं जानता तक नहीं उनके आरोपों का जवाब किस प्रकार दिया जाए यह भी मुझे नहीं मालूम। आरोपों को अस्वीकार करते हुए लव ने यहां तक कह दिया कि वो किसी भी पूछताछ का सामना करने के लिए तैयार हैं।

Comments are closed.