‘लवयात्री’ किसी की भावना को आहत नहीं करती

मुंबई : लवयात्री फिल्म को एक्टर आयूष शर्मा के साले सलमान खान प्रड्यूस कर रहे हैं लेकिन इंडस्ट्री में पैर जमाने के लिए आयूष उन्हें अपना दमखम दिखाना होगा। फिल्म के ट्रेलर के बाद से फिल्म की जितनी चर्चा हो रही है उतना ही विवाद भी हो रहा है। अब इन विवादों पर खुद आयूष ने अपनी बात कही है।

एक इंटरव्यू में आयूष ने बताया कि यह फिल्म प्यार और संस्कृति का उत्सव मनाती है। इसलिए इसमें कोई भी बदलाव करने में उन्हें काफी तकलीफ हुई। आयूष ने कहा,’हमारा उद्देश्य साफ था। हम एक ऐसी फिल्म चाहते थे जो ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ सके।

उसपर हो रहा विवाद फिजूल है।’ आयूष ने आगे कहा कि यह फिल्म किसी की भावनाओं को आहत नहीं करेगी और इसमें एक भी डबल मीनिंग डायलॉग नहीं है। आयूष ने कहा कि इन विवादों से उनका कोई फायदा नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा, हम किसी तरह का अटेंशन नहीं चाहते हैं।

न हम चाहते कि इससे किसी और को अटेंशन मिले। आपको इससे दिक्कत थी इसलिए हमने इसका नाम बदल दिया।’ बता दें कि सलमान खान के प्रॉडक्शन में बन रही यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म गुजराती पृष्ठभूमि पर बनी एक लवस्टोरी है।

फिल्म के कई गाने रिलीज किए जा चुके हैं जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म के पुराने नाम ‘लवरात्रि’ से विश्व हिंदू परिषद को आपत्ति थी। उनके अनुसार यह नाम हिंदू पर्व नवरात्रि के नाम को बिगाड़ता है।

इसके बाद बिहार में कोर्ट ने सलमान खान के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए एफआइआर दर्ज करने का आदेश दिया था। इसके बाद ‘लवरात्रि’ का नाम बदलकर ‘लवयात्री’ कर दिया गया। इसके बाद फिल्म पर से विवादों का साया हटा नहीं है।

Comments are closed.