इंदौर मैरियट कलनरी अकादमी के साथ सीखें पंजाबी व्यंजनों को बनाने  के तरीके

0
  • इंदौर06 जनवरी 2019 : इंदौर मैरियट होटल ने अपनी मेहमाननवाज़ी और जायकेदार व्यंजनों की प्रस्तुति के ख़ास अंदाज़ से यह सुनिश्चित किया है कि यहाँ आने वाले मेहमानों का अनुभव यादगार रहे। लोहरी के अवसर पर मैरियट कलनरी अकादमी की कुकिंग क्लास से आप घर पर भी पंजाबी डिशेस के व्यंजनों का लुफ्त उठा सकते है।

 

इसी बात को ध्यान में रखते हुए इंदौर मैरियट होटल की मैरियट कलनरी अकादमी में कुकिंग क्लास का आयोजन किया गया जहाँ शेफ अमनदीपद्वारा कुकिंग क्लास में लोगों को पंजाबी व्यंजनों को बनाने  के तरीके बताएँ जो की मेहमानों द्वारा बहुत पसंद किये गए। इस कलनरी अकादमी में 16-20 प्रतिभागियों ने भाग लिया जहाँ उन्होंने 5-7 तरह-तरह के पंजाबी व्यंजन बनाना सीखें।

 

मैरियट कलनरी अकादमी के बारे में बताते हुएइंदौर मैरियट होटल के फ़ूड एंड बेवरेजेज डायरेक्टर सोमरूप चंदा ने कहा कि – मैरियट कलनरी अकादमी को लोगों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। कुछ ही समय मेंअकादमी ने श्रेष्ठता के लिए सफलतापूर्वक अपनी पहचान बना ली है। जिन लोगों ने हमारे शेफ से कुकिंग की राय प्राप्त कीवे हमारी संस्कृति और भोजन बनाने की स्टाइल से प्रेरित हुए बिना नहीं रह सकें। उन्होंने आगे कहा कि- हमारे खाना बनाने की अनूठी स्टाइल ने हमारी पारंपरिक कुकिंग को एक नयापन दिया है।   

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here