इस कंपनी ने लॉन्च किया भारत में 5जी स्मार्टफोन, कीमत 1000 रुपये से भी कम

नई दिल्ली । 4जी स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में यूजर्स का बखूबी साथ मिला। सस्ते दामों वाले स्मार्टफोन और टेलीकॉम कंपनियों से मिल रहे शानदार ऑफर्स की बदौलत भारत में 4जी स्मार्टफोन की जबरदस्त मांग है। इस बीच चीन की स्मार्टफोन कंपनी G5 ने 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करके तहलका मचा दिया है।

दुनिया के कई देशों समेत भारत में अभी 5जी की टेस्टिंग जारी है। ऐसे में G5 कंपनी के ऐलान ने सभी की निगाहें अपने प्रोजेक्ट की तरफ खींच ली हैं। G5 ने 6 फीचर फोन के साथ घरेलू बाजार में इंट्री की है। कंपनी ने इन फोन्स की कीमत 700 रुपये से लेकर 1500 रुपये तक रखी है।

G5 के इन किफायती फोन्स में ड्यूल सेल्फी कैमरा के साथ ऑटो कॉल रिकार्डिंग और वायरलेस स्टीरियो एफएम ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। स्मार्टफोन्स की मेमोरी को 16 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इन 6 फोन्स में 1200 एमएएच से लेकर 4000 एमएएच तक की बैटरी दी गई है। कंपनी के मुताबिक एक बार फुल चार्ज करने पर स्मार्टफोन लंबे समय तक काम करेगा। फोन में पॉवरफुल स्पीकर्स दिए गए हैं, जिससे आवाज की क्वालिटी साफ सुनाई देगी।

कंपनी के मुताबिक भारत दुनिया का सबसे बड़ा बाजार है। कंपनी अगले दो सालों में 1000 करोड़ रुपये का भारत में निवेश करेगा। ऐसे में साफ है कि कंपनी की निगाहें उन भारतीय यूजर पर टिकीं हैं, जो सस्ते दामों में तेज डाटा स्पीड की तलाश में हैं।

Comments are closed.