भूमि पेडनेकर ने सुशांत सिंह राजपूत को उनकी दूसरी फिल्म में कास्ट किया था

द कपिल शर्मा शो टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है और दर्शक अपने पसंदीदा कॉमेडियन को अपने टीवी स्क्रीन पर लाइव देखने के लिए सप्ताहांत का बेसब्री से इंतजार करते हैं। आने वाले एपिसोड में, सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, रणवीर शौरी, मनोज बाजपेयी और आशुतोष राणा सहित सोनचिरैया की स्टार कास्ट ने इस एपिसोड के लिए  धमाकेदार शूटिंग की, क्योंकि उन्होंने अपने जीवन के और फिल्म की शूटिंग के दौरान के दिलचस्प किस्सा साझा किये चूंकि फिल्म चंबल घाटी के दस्यु और डाकुओं पर आधारित है।

 

कम ही लोग जानते हैं कि अभिनेत्री बनने से पहले, भूमि पेडनेकर एक सहायक कास्टिंग निर्देशक थीं और बॉलीवुड के प्रमुख कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा के साथ यशराज फिल्म्स में काम करती थीं। वह बताती हैं, “12-13 साल की उम्र से, मैं बहुत स्पष्ट थी कि मैं एक अभिनेत्री बनना चाहती हूं। लेकिन कहानी के दोनों पक्षों को समझने के लिए, मैंने पहले कास्टिंग निर्देशक बनने के बारे में सोचा। सहायक कास्टिंग निर्देशक के रूप में, मैंने छह साल तक यशराज फिल्म्स के साथ काम किया और बहुत कुछ सीखा।”

 

सहायक कास्टिंग निदेशक के रूप में, भूमि ने उन अभिनेताओं का ऑडिशन लिया जो आज बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स हैं। उनमें से एक सुपर-प्रतिभाशाली सुशांत सिंह राजपूत थे जिन्होंने भूमि को ऑडिशन दिया था। इसके लिए, सुशांत ने कहा “मैं उनका  बहुत आभारी हूं, क्योंकि उन्होंने मेरी दूसरी फिल्म में मुझे लिया।”

 

“द कपिल शर्मा शो” देखिए, प्रत्येक शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

 

 

Comments are closed.