‘किमाया क्रिएशन’ लेकर आया है यूनिक स्प्रिंग समर ’19 कलेक्शन

इंदौर, 08 अप्रैल 2019: गर्मियों में कपड़ों का सिलेक्शन करना बहुत मुश्किल होता है। इन दिनों में लोग खादी, लीनेन, कॉटन जैसे फैब्रिक के कपड़े पहनना पसंद करते हैं। हर कोई ऐसे कपड़े पहनना चाहता है, जो कंफर्टेबल होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी हो। इंदौर के फैशन लवर्स अपने लुक को लेकर कोई कोम्प्रोमाईज़ नहीं करते इसलिए शहर के फैशन लवर्स के लिए ‘किमाया क्रिएशन’ द्वारा समर पॉप अप शो का आयोजन किया जा रहा है। इस समर पॉप अप शो में ‘किमाया क्रिएशन’ स्प्रिंग समर ’19 का यूनिक कलेक्शन लेकर आया है।  

 

यह समर पॉप अप शो 4/5 पुष्परत्न सॉलिटेयर न्यू पलासिया पर 09 से 11 अप्रैल तक आयोजित किया जा रहा है। इस शो में कोलकाता से माडा सासा, दिल्ली से विवान क्रिएशन एवं एटिक सॉल्ट, बड़ौदा से ऐरे, इत्यादि जैसे फैमस क्लोथिंग ब्रांड – पार्टी, ब्रंच, रिसोर्ट वियर और भी कई अवसरों के लिए अपना एक्सलूसिव समर कलेक्शन एग्जीबिट करेंगे। इस सेल एवं एग्जीबिशन में वेस्टर्न तथा इंडो वेस्टर्न ड्रेसेस उपलब्ध होंगे।    

 

इस अवसर पर किमाया क्रिएशंस की ड्रेस डिजाइनर और संस्थापक, सुश्री वंदना राठी ने बताया “पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी हम शहर के लोगों के लिए उनके पसंदीदा ब्रांड्स के यूनिक समर कलेक्शन की पेशकाश कर रहे हैं। इस 3 दिवसीय शो में सारी वैरायटी यानि पार्टी से कैज़ुअल वियर तक का पूरा समर कलेक्शन एक ही छत के नीचे मिलेगा। डिज़ाइनर्स ने स्पेशली समर वैकेशन को ध्यान में रखकर ड्रेसेस डिज़ाइन की है। सभी ड्रेसेस को शादी, पार्टी के साथ ही समर के हर अवसर पर पहना जा सकता है। ड्रेसेस कंफर्टेबल होने के साथ ही यूनिक भी हैं। इस प्रदर्शनी में किफायती रेंज में भी डिज़ाइनर ड्रेसेस उपलब्ध हैं।”

 

 

 

Comments are closed.