’रामा लव्स सीता’ से इंटरनेट पर तहलका मचाने जा रही किआरा आडवाणी

0

बी-टाउन की दुलारी गर्ल- किआरा आडवाणी ने पिछले साल भारत अने नेनु के साथ टॉलीवुड में अपनी लाजवाब शुरुआत के बाद अब विनया विधेया रामा के साथ साउथ की अपनी दूसरी आउटिंग के लिए पूरी तरह तैयार हो गई हैं। किआरा ने पहले ही फिल्म के पावर-पैक ट्रेलर में अपनी धमाकेदार एंट्री दर्ज करवा दी है, और अब लस्ट स्टोरीज की यह हॉट एक्ट्रेस फिल्म के गानों में अपने शानदार डांस मूव्स से लोगों की आंखों को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है, जो इंटरनेट पर तहलका मचाने का काम कर रहा है।

 

फिल्म के गाने थसादिया के प्रोमो में किआरा के एनर्जेटिक मूव्स ने पहले ही एक गजब की लहर पैदा कर दी है और अब इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री को इस साल के सबसे खुशनुमा और सबसे बड़े मैसी नंबर्स में से एक में दिखाई देंगी – ’रामा लव्स सीता’।

राम चरण और किआरा आडवाणी पर आधारित ’रामा लव्स सीता’, विनया विधेया रामा का केवल एक ऐस ट्रैक ही नहीं है, बल्कि यह 2019 में ऑन-स्क्रीन आने वाले सबसे बड़े नंबर्स में एक होने की गवाही भी देने वाला है।
बाहुबली गानों के रॉकिंग डांस मूव्स के पीछे रहने वाले प्रेम मास्टर द्वारा ’रामा लव्स सीता’ को कोरियोग्राफ किया गया है, जो कि लगभग 800 डांसर्स वाला एक मैसिव सांग है। पूरे गाने में फोक कल्चर का अहसास जुड़ा हुआ है और कियारा इस गाने में निशा लुल्ला द्वारा डिजाइन किए गए खूबसूरत एथनिक गेटअप में नजर आएंगी।

 

दिलचस्प बात यह है कि किआरा ने सांग फिलिं्मग के दौरान न केवल सही मौकों के सही सटीक इस्तेमाल के बारे में जाना, बल्कि रामचरण के साथ कदम से कदम मिलाकर डांस भी किया जिन्हे साउथ के सबसे उम्दा डांसर्स में से एक माना जाता है। कहने की जरूरत नहीं है कि किआरा जल्द ही अपने धुआंधार डांस स्किल्स के साथ स्क्रीन पर आग लगाती नजर आएंगी।तो इसलिए ’रामा लव्स सीता’ को इस साल की सबसे बड़ी, खुशनुमा और शानदार हिट की तरह देखने के लिए तैयार हो जाइए।

 

loading...