‘टिकट टू फिनाले’ के लिए खतरों के खिलाडी 9 प्रतियोगियों का सामना

खतरों के खिलाडी अपने समापन के करीब आ रहा है और स्टंट का स्तर कई पायदान ऊपर चला गया है। आने वाले एपिसोड में, रोहित शेट्टी ने सप्ताह के विषय को ‘टिकट टू फिनाले’ के रूप में घोषित किया, जहां प्रतियोगी – भारती सिंह, एली गोनी, आदित्य नारायण, पुनीत पाठक, जैस्मीन भसीन, शमिता शेट्टी और रिधिमा पंडित को अपनी पहचान बनाने का मौका मिलेगा। समापन समारोह में।

 

जबकि प्रतियोगी स्टंट प्रदर्शन करने के लिए अपना रास्ता बनाते हैं, यह केक वॉक होने से बहुत दूर था क्योंकि उन्हें रेस को फिनाले जीतने के लिए सीज़न के सबसे मुश्किल स्टंट प्रदर्शन करने थे। Unts सबमर्जेड कार ’,’ डॉग अटैक ’, to कार-टू-कार जंप’ आदि जैसे स्टंट ने इस सीजन में भी वापसी की। ‘जलमग्न कार’ में, प्रतियोगियों को पानी में डूबी कार से खुद को अनलॉक करना पड़ा। Up डॉग अटैक ’के चुनौती वाले प्रतियोगियों में बिंदु A से एक हड्डी उठानी थी और इसे बिंदु B पर छोड़ना था, जबकि उन पर क्रूर कुत्तों द्वारा हमला किया जा रहा था। Unt कार-टू-कार जंप ’में, प्रतियोगियों के डर से जोड़ी गई चलती कार में अक्षर एकत्र करने के लिए स्टंट प्रतियोगियों को एक कार से दूसरी कार में कूदना पड़ता था।

 

जैसा कि प्रतियोगियों का प्रदर्शन जारी रहता है और समापन में जगह मिलती है, मेजबान रोहित शेट्टी ने प्रतियोगियों के साथ खेल खेलकर माहौल को हल्का करने का फैसला किया। उन्होंने उनमें से प्रत्येक से पूछा कि कौन समापन के लिए अर्हता प्राप्त करने के योग्य नहीं है। खेल को पूरा करने के लिए, उन्हें उनके अनुसार कम से कम योग्य प्रतियोगी पर एक पाई फेंककर जवाब देना था। एक अन्य घटना में, भारती और रिधिमा ने पुनीत को एक कमजोर विकेट पर पहुंचाने के लिए हाथ मिलाया, ताकि वह अपने भोजन में रेचक लगाकर उसे अपने रूप से बाहर कर सके।

टिकट जीतने के लिए अपने डर को दूर करने के लिए कौन कड़ी टक्कर देगा और जीत हासिल करेगा?

Comments are closed.