कैटरीना ने दिया जवाब तो हो गए सब लाजवाब

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख आखिर कब किसी के सामने लाजवाब होते हैं, लेकिन यहां हम आपको बतला दें कि ऐसा हो गया है। दरअसल खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ से सवाल किया गया था कि क्या वो इसके लिए अपने आपको लकी मान सकती हैं कि ऑनस्क्रीन शाहरुख ने किस किया। दरअसल यह फेमस है कि सुपरस्टार होने के बावजूद शाहरुख अब तक अपनी फिल्म में को-स्टार को ऑनस्क्रीन किस नहीं करते हैं।

बहरहाल कैटरीना जवाब देने में चार कदम आगे निकल गईं और उन्होंने जो कहा वह सुनते ही सवाल करने वाले हैरान रह गए। दरअसल कैटरीना ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘कौन कहता है कि मैं किस्मत वाली हूं। बल्कि वो लकी हैं।’ मतलब तो आप समझ ही गए होंगे कि कैटरीना जैसी हीरोइन को ऑनस्क्रीन किस करके शायद शाहरुख खुद को लकी मान रहे हों। बहरहाल इन दिनों कैटरीना कैफ फिल्म ‘जीरो’ के प्रचार में विजी चल रही हैं।

हाल ही में फिल्म जीरो के स्पेशल सॉंग का वीडियो जारी हुआ था, जिस पर लोगों ने अच्छे-अच्छे कॉमेंट्स दिए हैं। इस गाने के बोल हैं ‘हुस्न परचम…’ यह एक आइटम सॉन्ग है, जिसमें कैटरीना के बोल्ड अंदाज को देखा जा सकता है। गौरतलब है कि फिल्म जीरो में शाहरुख, बउआ सिंह के किरदार में बोने बने नजर आएंगे। यह फिल्म किंग खान शाहरुख के लिए बेहद खास बताई जाती है क्योंकि उन्होंने ऑन स्क्रीन पहली बार बौने शख्स की भूमिका निभाई है।

Comments are closed.