जावा मोटरसाइकिलें अब मध्य प्रदेश में उपलब्ध, इंदौर में नये शोरूम का शुभारंभ

फरवरी 18, इंदौर, भारत दृक्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड ने इंदौर में अपनी पहली जावा मोटरसाइकिल डीलरशिप के लॉन्च की घोषणा की। इस डीलरशिप के साथ अब जावा मध्य प्रदेश में भी उपलब्ध हैं। नया डीलरशिप निम्नलिखित स्थान पर खुला है l

क्लासिक लीजेंड्स 100 से अधिक डीलरशिप खोलने के अपने लक्ष्य के साथ दमदार तरीके से आगे बढ़ रहा है और इंदौर में नए आउटलेट के शुभारंभ के साथ ही पूरे भारत में कंपनी कुल 44 नए डीलरशिप शुरू कर चुकी है।
श्री आशीष जोशी, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, क्लासिक लीजेंड्स प्रा. लिमिटेड ने जावा प्रेमियों और ग्राहकों की भारी जमघट के बीच, शोरूम का उद्घाटन किया।

लॉन्च के बारे में बताते हुए, श्री आशीष सिंह जोशी, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, क्लासिक लीजेंड्स प्रा. लिमिटेड ने कहा कि “इंदौर में क्लासिक लीजेंड्स की जावा मोटरसाइकिल की नई डीलरशिप का उद्घाटन करके मैं गौरान्वित महसूस कर रहा हूं। यह मध्य प्रदेश में हमारे प्रवेश का प्रतीक है। इंदौर हमारे दिल के करीब है, क्योंकि नई जावा मोटरसाइकिलें पीथमपुर में हमारे मैन्युफैक्चरिंग इकाई में तैयार की जा रही हैं। जावा मोटरसाइकिल के प्रशंसकों की बड़ी संख्या है और जावा को भारत में वापस लाना हमारे लिए एक ऐतिहासिक क्षण था। हम देश के मोटरसाइकिल के शौकीनों के लिए इन मोटरसाइकिलों की पेशकश करके काफी उत्साहित हैं।

 

हमारे लिए, हर डीलर हमारे विकास का एक मजबूत स्तंभ है और उसे सदा के लिए हमारा पूरा समर्थन होता है। अपने ग्राहकों के सहयोग के साथ हम उनको सर्वश्रेष्ठ बिक्री, सेवा और स्पेयर पार्ट्स उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं और यह हम पर उनका भरोसा ही था, जिसकी वजह से जो आप जावा शो रूम देख रहे हैं, उसे बनाने की हमें शक्ति मिली। जावा के ग्राहकों और जावा प्रेमियों के भरोसे के कारण ही, हम एक विशाल डीलरशिप नेटवर्क बना पाये हैं, जो किसी भी क्लासिक मोटरसाइकिल ब्रांड के लिए सर्वोत्तम सर्वाधिक गुणवत्ता वाली बिक्री और सेवा की पेशकश के साथ अद्वितीय ग्राहक अनुभव प्रदान करता है। हम उत्साहित हैं कि हमने पहले ही इंडस्ट्री में सबसे पहला एक्सचेंज प्रोग्राम और सबसे बड़ी संख्या में वित्तीय टाई-अप की घोषणा करके सही कदम उठाया है। मैं सभी लोगों को हमारे डीलरों से सम्पर्क करने और हमारे द्वारा बनाये गये आधुनिक क्लासिक्स को महसूस करने के लिए मोटरसाइकिलों पर एक नजर डालने के लिए प्रोत्साहित करूंगा।”

जावा डीलरशिप स्वयं के साथ, समान विचारधारा वाले लोगों के साथ, और मोटरसाइकिल के साथ रिश्ता बनाने की जगह है। इसकी डिजाइन के पीछे की सोच प्रामाणिकता, और इसकी कहानियों के जरिये अतीत और वर्तमान को जोड़ने  और मोटरसाइकिलों पर आधारित है। यहां बाइकर कैफे वाला माहौल है जो जावा नाम की किंवदंती की कहानी बताता है।
यह जगह उस सुनहरे युग की यादों को ताजा कर देती है, जो अपने गहरे रंग वाली पॉलिश की हुई लकड़ी की वस्तुओं, सूक्ष्म जड़ाऊ सजावटी सामानों, प्राकृतिक बनावट और पुराने गहरे लाल रंग की साज-सज्जा के जरिये, सामग्री और शिल्प कौशल को प्रस्तुत करती है। इसके अलावा, क्लासिक डिजाइन की अपनी आधुनिक व्याख्या के साथ मोटरसाइकिलें शोरूम में आज के दौर की छाप छोड़ती हैं, जो नवीनतम इंजन प्रौद्योगिकी और सुविधाओं से सुसज्जित हैं। समकालीन कहानियों और एकरंगी जीवन शैली की काल्पनिक कहानियों के बीच, समकालीन क्लासिक जावा मोटरसाइकिलों को पेश करने के लिए इसमें शामिल विभिन्न तत्वों को डिजाइन किया गया है। यहां खुलकर बातचीत करने के लिए बड़ी कम्यूनिटी टेबल सीटिंग, उत्सुक पाठकों के लिए सावधानी से तैयार किया गया बुकशेल्फ, या संगीत प्रेमियों के लिए बैकग्राउंड में बजता संगीत उपलब्ध है, क्यांकि खुली जगह हर किसी को, चाहे वह मोटरसाइकिल का हार्ड-कोर चालक हो या मोटरसाइकिल की दुनिया में खो जाने के लिए तैयार नई पीढ़ी का युवा हो, आरामदेह लगती है।  
जावा और जावा फोर्टी टू ब्रांड के नए पथप्रदर्शकों की तरह हैं, जो रेट्रो-कूल ट्विस्ट के साथ जावा की क्लासिक अपील वापस लाते हैं। 

जावा और जावा फोर्टी टू की कीमत क्रमशः रु. 1,65,000- और रु. 1,56,000 (एक्स-शोरूम, इंदौर) है। डुएल चैनल एबीएस वेरिएंट की कीमत रु. 1,73,942- और रु. 1,64,942- होगी। शोरूम में बुकिंग शुरू है।
भारत के लिए नया जावा मॉडल उपलब्ध
जावा रू पहले वाली पुरानी जावा की कालातीत स्टाईल और अपनी प्रकृति के अनुरूप, उसकी प्रतिष्ठित विशेषता इस नई जावा में फिर से वापस आयी है। अतीत की उत्तम, सुरुचिपूर्ण, परिष्कृत, राजसी ठाटबाट वाली प्रामाणिकता और पहचान बनाये रखने वाले और लगातार बढ़ते आकर्षण के साथ, इसे विरासत के प्रति चाह रखने वालों के लिए तैयार किया गया है। अपने रूप और कार्य में पुराने दिनों की विशेषता और सच्चे आधुनिक परफॉरमेंस प्रदर्शित करने वाली जावा सर्वोत्कृष्ट क्लासिक है।

 

Comments are closed.