इस्तकबाल कर कहा… हमारा कर्मा मधु वर्मा

ेक्षेत्र के मतदाताओं का मधु भैया के प्रति लगाव देखते ही बनता था। यहाँ उन्हें साफा बांधकर पुष्प मालाओ से स्वागत व सत्कार करते हुए मतदाताओं ने एक स्वर में कहा हमारा कर्मा-मधु वर्मा। छोटी-छोटी गलियों और उबड़ा-खाबड़ा रास्तों में हर मतदाताओं ने द्वार पर खड़े होकर उनका स्वागत भी किया। 
साइकल चलाते बच्चो से मिले – भाजपा प्रत्याशी जहां अपने लिए वोट देने का कह रहे वही उन्होंने शिवराज सरकार द्वारा गरीबो के लिए बनाई लाभकारी योजनाओं को जिक्र भी करते रहे और मतदाताओं से यह भी कहा कि आपके पास प्रलोभन देने वाले भी आएंगे , उनके झांसे में मत आना, कमल को ही अपना वोट देना। इस दौरान कुछ बच्चे साइकल चलते मिले तो मधु भैया उनके पास गए और उनको साइकल चलाना बताया।
आपसे मिलने आऊँगा – एक बुजुर्ग पूर्व महिला सरपंच से मधु वर्मा ने मुलाकात की ओर जीत के लिए आशीर्वाद मांगा ओर कहा जितने के बाद आपसे मिलने जरूर आऊंगा। नायता मुंडला में आज सड़को पर फूल ही नजर आ रहे थे। घरो के बाहर भाजपा के पर्चे चिपके थे तो गलियों में वन्दनवार भी भाजपा प्रत्याशी के न फोटो से सजे थे।जगह जगह जोरदार स्वागत किया गया। आज जनसम्पर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी के साथ चुनाव संचालक जीत जिराती। चुनाव प्रभारी रवि रावलिया, सह प्रभारी रकस्वरूप गेहलोद के साथ ही दिलावर पटेल, बसंत पारगी, दिनेश मल्हार, सोहन पटेल, नरेंद्र मल्हार, सुभाष मालवीय, रतनलाल मालवीया, वाय, डी, शर्मा, पुषोत्तम चौहान सहित बड़ी संख्या में चैत्र के भाजपा कार्यकर्ता साथ थे। रात्रि में सेक्टर प्रभारियों की बैठक में कार्यकर्ताओं से मधु वर्मा ने बैठक की।
सोमवार को रंगवासा, बांक, सिहासा में होगा जनसंपर्क- राऊ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा का जनसंपर्क सोमवार 19 नवंबर को सुबह 9 बजे बांक से जनसंपर्क की शुरूआत होगी। इसी के साथ सुबह 11 बजे सिंहासा और दोपहर 2 बजे से रंगवासा, नयापूरा, शुभम ग्रीन, तेजा फेंटेसी, शिवलोक पार्क, किशकिंदाधाम में मधु वर्मा संघन जनसंपर्क करेंगे। जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी शामिल होंगे। 

Comments are closed.