स्वाद की खास सौगात लेकर आया इंदौर मैरियट होटल

इंदौर, 10 फरवरी 2019: इंदौर मैरियट होटल हमेशा अपने अतिथियों को सर्वोत्तम सेवाएं देने को तत्पर रहता है। मेजबानी के साथ ही अपने मेहमानों की स्वाद ग्रंथियों को भरपूर संतुष्टि देना इंदौर मैरियट होटल की परम्परा का हिस्सा रहा है। गुनगुनी सर्दियों के इस मौसम में  इंदौर मैरियट होटल इंदौरियों के लिए लाइव बैंड, लाइव डेज़र्ट आर्ट, अनूठे स्वाद से भरपूर मुंह में पानी लाने वाले व्यंजनों और रेफ्रेशिंग मॉकटेल से सजा ‘संडे ब्रंच’ आयोजित किया। यह पूरे मप्र की सबसे बड़ा ब्रंच  था। पेरनोड रिकार्ड ग्रुप के अन्य वाइन और जैकब्स क्रीक के वाइन एम्बेसडर, एलेक्सेंडर बेर भी इस इवेंट में अतिथि के रूप में मौजूद थे। एलेक्सेंडर ने फूड और मील पेयरिंग की परंपरा के बारे में समझाया। 
कई सारे विकल्पों और स्वादिष्ट सरप्राइजेस से सजे संडे ब्रंच के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए, इंदौर मैरियट होटल के फ़ूड एंड बेवरेजेज डायरेक्टर सोमरूप चंदा ने कहा कि– “उत्तम व्यवस्था तथा उत्कृष्ट मेजबानी इंदौर मैरियट होटल की परम्परा है। साथ ही हमेशा अपने अतिथियों को कुछ नया, सरप्राइज़िंग और इनोवेटिव देने का प्रयास लगातार करते रहते हैं। पिछले वर्ष इस ग्रेप स्टोम्पिंग इवेंट को मेहमानों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। मेहमानों की विशेष डिमांड पर इस बार हमने और अच्छे स्तर पर इस इवेंट को आयोजित किया है। इसके अंतर्गत अतिथियों की हर तरह की रूचि का ध्यान रखने की हमने कोशिश की है।”     
यह पूरी फैमिली के लिए शानदार दावत थी जहाँ स्वाद की दावत के साथ ही ‘लाइव काउंटर्स’ और अद्भुत माहौल था। इस संडे ब्रंच में स्पेशल वेज, नॉन-वेज बुफे के साथ लाइव काउंटर में मंगोलियन, पास्ता और चाट इत्यादि का मेहमानों ने लुत्फ़ उठाया। कोल्ड फूड और कैनापेस टेबल सेट अप के साथ ही डेज़र्ट स्टूडियो भी था। एंटरटेनमेंट के लिए डी जे और लाइव बैंड था जिससे माहौल खुशनुमा हो गया और मेहमानों ने खूब एन्जॉय किया।  

Comments are closed.