द कपिल शर्मा शो में सलीम खान ने किया खुलासा कि बचपन में अरबाज खान कन्‍फ्यूज़ रहते थे!

0

द कपिल शर्मा शो के दर्शकों के लिए यह असल में एक ट्रीट होगी, जब सलमान खान और उनके भाई, सोहेल और अरबाज खान और पिता, सलीम खान इस शो के लिए कपिल शर्मा को शुभकामना देने आए। खान परिवार ने कुछ रोमांचक बातों, मजेदार पलों और अनुभवों को साझा किया, जो इस कूल परिवार की एक झलक देगा।

 

अपने बेटों के बारे में बात करते हुए, सलीम खान ने अभिनेता से निर्देशक बने अरबाज़ खान के बारे में एक बात बताई। उन्होंने कहा कि बड़े होने के दौरान, अरबाज को क्रिकेट खेलना बहुत पसंद था और इसलिए एक डॉटिंग डैड की तरह उन्होंने उन्हें क्रिकेट कोचिंग के लिए खार जिमखाना में दाखिला दिलवाया। लेकिन उसी समय के आसपास अरबाज ने एक गायक बनने की कामना की, और इसलिए उन्हें घर पर गायन सिखाने के लिए एक शिक्षक आए।

 

जबकि हम सभी सलमान के अपनी फिल्मों में गाने के बारे में जानते हैं, लेकिन यह निश्चित रूप से मेजबान कपिल शर्मा सहित सभी के लिए एक आश्चर्य था। यह तब था जब आगे क्या हुआ, इस पर सलीम खान ने आगे बताना शुरू किया। तो किसी भी उत्साहित पिता की तरह सलीम खान ने अरबाज से उनकी गायन प्रतिभा के बारे में पूछने और एक गाना गाने के लिए कहने का फैसला किया। लेकिन जैसा कि उन्होंने गाया, सलीम ने महसूस किया कि अरबाज़ एक अच्छे गायक नहीं थे और उन्होंने सलाह दी कि उन्हें गायन की बजाय क्रिकेट पर ही ध्यान केंद्रित करना चाहिए। तो शायद अरबाज एक गायक से बेहतर खिलाड़ी थे? और यह अरबाज का भी प्रश्न था। उसने अपने पिता से पूछा कि क्या उन्होंने उसका खेल देखा है? जिस पर सलीम खान ने जवाब दिया, “नहीं, लेकिन मैंने आपको गाते सुना है ताकि क्रिकेट किसी भी दिन एक बेहतर विकल्प बन जाए।”

 

खैर, हम सभी जानते हैं कि अरबाज के लिए क्रिकेट और गायन दोनों कैसे बदल गए, और हम भाग्यशाली हैं कि वह अब जो कुछ भी करते हैं, उसमें बहुत शानदार हैं, अद्भुत फिल्में बनाने में। खान परिवार के जीवन की कई ऐसी सामान्य बातें, मजेदार तथ्य और अनसुने किस्से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर केवल द कपिल शर्मा शो में उजागर होंगे।

 

loading...