होटल वॉव ने किया वाल्केथान का आयोजन

इंदौर : होटल वॉव ने हाल ही में संचालन के सफलतम 1 वर्ष को पूर्ण किया है और यह इंदौर वाशियो के प्यार का परिणाम है। होटल इसके लिए इंदौर वाशियों का दिल से धन्यवाद करता है। इसी कड़ी में आज होटल ने इंदौर वाशियों के प्रति प्यार और धन्यवाद प्रकट करने के लिए एक शांति मार्च का आयोजन किया।
यह मार्च होटल से शुरू होकर बापट चौराहे व वहां से वापस होटल तक आयोजित की गई। इसमे सफाई का पूरा खयाल रखा गया के कहीं भी राश्ते में कचरा न फैलने पाए। इस मार्च में होटल के डायरेक्टर श्री वंश वाधवानी,श्री साहिल वाधवानी व होटल के जनरल मैनेजर श्री रंजन  कुमार दास समेत करीब 100 लोगो ने भाग लिया।
होटल के एक साल पूरे होने पर वॉव के डायरेक्टर श्री साहिल वाधवानी ने कहा कि हमारे होटल को इंदौर का  इतना प्यार और रिस्पांस मिलने के लिए मै बहुत शुक्रगुज़ार हूँ। 
होटल के जनरल मैनेजर श्री रंजन कुमार दास ने बताया कि इस शांति मार्च का उद्देश्य इंदौर वाशियो का शुक्रिया अदा करने के लिए किया गया था। हमने इस बात का पूरा ख्याल रखा कि हमारे वजह से ज़रा भी ट्रैफिक जाम जैसी समस्या न होने पाए। हमे उम्मीद हैं कि हम आने वाले समय मे इतना ही अच्छि सेवाएं देते रहेंगे।

Comments are closed.