होटल वाव’ लेकर आया ‘बबली ब्रंच’ हर रविवार को परोसा जायेगा ds de

‘होटल वाव’ अब हर रविवार को ‘बबली ब्रंच’ लेकर आ रहा है, जिसमें अलग-अलग रविवार को अलग-अलग जायके चखने को मिलेंगे। यहां किसी रविवार को लखनवी खाना होगा, तो किसी रविवार हैदराबादी, पंजाबी साउथ इंडियन या टर्किश। ‘बबली ब्रंच’ के मेनू को कामकाजी लोगों और परिवार को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। यहां बच्चों के लिए भी कुछ खास होगा।

                               

होटल वाव के जनरल मैनेजर रंजन कुमार दास ने बताया कि आमतौर पर रविवार को कामकाजी लोग लेट उठते हैं और अपना नाश्ता भी मिस कर देते हैं। खाना भी देर से खाना पसंद करते हैं या बाहर खाना पसंद करते हैं। ऐसे में हमारा बबली ब्रंच नाश्ता और लंच दोनों का मिक्सचर लेकर आएगा, जिसमें स्नैक्स लाइट होंगे और लंच एकदम शानदार। बच्चों के लिए भी हम गेम्स और टैटू कॉर्नर को अलग बनाएंगे। साथ ही उनकी पसंद का खाना परोसा जाएगा, तो महिलाओं के लिए चॉकलेट फाउंटेन होगा और यहां टैरो कार्ड रीडर भी बैठेंगे। हर रविवार को हम यह सुविधाओं में बदलाव करेंगे।

rpt

 

बबली ब्रंच रविवार को लंच में अवेलेबल होगा, जिसमें अलग-अलग रविवार को लखनवी, हैदराबादी, मेक्सिकन पंजाबी, राजस्थानी, अरेबिक, साउथ इंडियन, टर्की जैसे अलग-अलग जायके परोसे जाएंगे। यहां 8-10 लाइव काउंटर होंगे। बेकरी काउंटर भी यहां लगाया जाएगा। बबली ब्रंच में डेजर्ट की ज्यादा संख्या रखी जाएगी।

 

Comments are closed.