Hamleys ने अपना तीसरा स्टोर रायपुर में खोला

रायपुर : प्रसिद लंदन टॉय शॉप ने रायपुर एयरपोर्ट पर अपने दो स्टोर लॉन्च करने के तीन महीने बाद – अंबुजा सिटी सेंटर में रायपुर में अपना तीसरा स्टोर लॉन्च किया है – प्रस्थान और आगमन टर्मिनल। प्रदर्शन पर तीन हजार से अधिक उत्पादों के साथ, स्टोर बहुत पसंद किए गए घरेलू ब्रांडों से खिलौनों का एक अद्भुत चयन प्रदान करता है और इन-हाउस ब्रांडेड खिलौनों की एक श्रृंखला है जिसमें इसके हस्ताक्षर टेडी बियर, खिलौना सैनिक, लकड़ी के खिलौने, स्नान खिलौने और बहुत कुछ शामिल हैं ।

 

Hamleys एक अद्वितीय इन-स्टोर जादुई अनुभव के लिए जाना जाता है जो बच्चों और माता-पिता दोनों को प्रदान करता है। नया स्टोर उस अनुभव को एक पायदान ऊपर ले जाने और आगामी दुकानों के लिए एक बेंचमार्क सेट करने का वादा करता है। Hamleys आलीशान, सवारी, निर्माण, कला और शिल्प, संगीत वाद्ययंत्र, उद्देश्य और शूट, गुड़िया, खेल, विज्ञान, शिशु पूर्वस्कूली, जीवन शैली और कई से लेकर लड़कों और लड़कियों के लिए खिलौनों की एक विस्तृत विविधता का स्टॉक करता है।

 

Hamleys का अनुभव हमेशा थिएटर और मनोरंजन के अपने अनूठे ब्रांड के बारे में रहा है, जो कल्पना और खोज की दुनिया के माध्यम से परिवारों को पहुँचाता है। यह इस कारण से है, कि खिलौनों की दुकान भारत में सबसे लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय पात्रों को विशेष रूप से मिलने और अभिवादन की घटनाओं और दुकानों पर लाइव प्रदर्शनों के माध्यम से पेश करने में अग्रणी रही है। टॉम एंड amp जैसे प्रमुख एनिमेटेड चरित्र; जेरी, पेप्पा पिग, मिनियंस, माय लिटिल पोनी और अन्य सभी ब्रांड के दोस्त हैं। दुकान के भीतर मजेदार प्रॉप्स और फिक्स्चर, एक अनुभव बनाने के लिए जीवंत वातावरण को बढ़ाते हैं जहां बच्चों को खिलौनों के साथ खेलने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

Comments are closed.