गो बियाॅन्ड स्पीड- वनप्लस 2019 लाॅन्च इवेंट

गो बियाॅन्ड स्पीड- वनप्लस 2019 लाॅन्च इवेंट वनप्लस के साथ बनें तेज़ और सहज क्रांति का हिस्सा l

लाॅन्च इवेंट मंगलवार 14 मई, को l

बेंगलुरूः बीते वर्षों के दौरान सफल रहने के बाद हम 2019 में अपने अब तक के सबसे बड़े लाॅन्च इवेंट के लिए दुनिया को मंगलवार 14 मई, 2019 को शाम  8ः15 बजे बेंगलुरू इंटरनेशनल एग्ज़िबिषन सेंटर, बेंगलुरू में आमंत्रित कर अपने सबसे नए डिवाइस लाॅन्च करने जा रहे हैं। हम भविष्य के लिए तैयार ऐसा डिवाइस लाॅन्च करेंगे जो शानदार शिल्पकला और जबरदस्त प्रौद्योगिकियों का नमूना होगा।

चार अलग-अलग लाॅन्च इवेंट्स की तारीख और समय इस प्रकार हैंःलाॅन्च इवेंट के एंट्री वाउचर्स 25 अप्रैल, 2019 को सुबह 10 बजे से onepius.in पर उपलब्ध होंगे। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले उन पहले लोगों में होंगे जो हमारी अगली बेहतरीन डिवाइसों की खास पेषकष के गवाह बनेंगे। वनप्लस कर्मचारियों व समुदाय के अन्य सदस्यों से मिलने और विभिन्न प्रकार के संवादपरक अनुभवों और डेमो में हिस्सा लेने के लिए अभी बुक करें।

इस षानदार आयोजन में वनप्लस कम्युनिटी भी हिस्सा लेगी जिन्होंनेे लगातार वनप्लस को बनाने और आकार देने में सहयोग दिया है। एक साथ मिलकर हम वैष्विक लाॅन्च इवेंट्स के साथ कंपनी के इतिहास में अब तक के सबसे बड़े सामुदायिक आयोजन में सबसे नए वनप्लस डिवाइसों की पेशकश का उत्सव मनाएंगे ,जिसमें अनुमान के मुताबिक दुनियाभर से 8,000 से अधिक लोग हिस्सा लेंगे। कंपनी के इतिहास में यह पहला मौका है जब भारत, अमेरिका और यूरोप के प्रमुख क्षेत्र एक साथ उत्पादों की पेशकश  का हिस्सा बन सकेंगे।  

बेंगलुरू में आयोजित लाॅन्च इवेंट में हिस्सा न ले सकने वाले लोग यहां लाइवस्ट्रीम देख सकते हैंः    

Comments are closed.